बाइक को बचाने में पलटी यात्री बस, 4 की मौत कई घायल

Mar 13 2019 05:39 PM
बाइक को बचाने में पलटी यात्री बस, 4 की मौत कई घायल

जयपुर : शहर के कोटपूतली में नेशनल हाईवे पर बुधवार को बाइक को बचाने के प्रयास में एक निजी बस दो बार पलटी मार कर पलट गई। इससे उसमें सवार करीब तीन दर्जन यात्री घायल हो गए। घायलों में चार महिलाएं हैं। हादसा इतना भीषण था कि बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

देश के साथ ही विदेशों में भी छा जाता था, उस्ताद विलायत ख़ाँ के सितार का जादू

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एनएच आठ दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक निजी यात्री बस जयपुर से दिल्ली जा रही थी। बस में 36 यात्री सवार थे। शेखुपुर गांव के पास बस के सामने एक बाइक आ गई। ड्राइवर के तेजी से ब्रेक लगाने के कारण बस अनियंत्रित होकर दो बार पलटी खा गई। हादसा होते ही बस में सवार यात्री घबराकर चीखने-चिल्लाने लगे। थोड़ी ही देर में वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए तथा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पनियाला थाना पुलिस ने एंबुलेंस को बुला लिया।

राजस्थान के अलवर में निर्माणाधीन पानी की टंकी ढही, कई घायल

अचानक ब्रेक लगाने से हुआ हादसा 

जानकारी के अनुसार हादसे में चार महिलाओं सहित 25 यात्री घायल हो गए। पुलिस ने एंबुलेंस व निजी वाहनों की मदद से घायलों को राजकीय बीडीएम अस्पताल पहुंचाया। जहां चार को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि 20 को भर्ती कर लिया गया। जहां बस के सामने बाइक आई वहां छह लेन हाईवे में एक लेन बनी हुई नहीं है। ड्राइवर ने तेजी से ब्रेक लगाए इससे बस दो बार पलटी और हाईवे की छठी लेन में जाकर खड़ी हो गई। 

आयोध्या विवाद : जल्द शुरू होगी मध्यस्थता की कवायद

स्वाइन फ्लू ने छीनी अब तक इतनी जिंदगियां, आगे ऐसी रहेगी स्तिथि

डांडी यात्रा को पूरे हुए 89 साल, पीएम मोदी ने किया ट्वीट