अब ACB  ने पीडब्ल्यूडी स्कैम मामले में आप को घेरा
अब ACB ने पीडब्ल्यूडी स्कैम मामले में आप को घेरा
Share:

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में अंर्तकलह का दौर है। जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर करीब 2 करोड़ रूपए लेने का कथित आरोप लगाया गया है वहीं अब एंटी करप्शन ब्यूरो ने आप पर नज़र टेढ़ी कर दी है। दरअसल एसीबी द्वारा पीडब्ल्यूडी स्कैम में जांच प्रारंभ कर दी गई है। इस मामले में तीन अलग अलग मामलों में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। जिसमें से एक मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल के रिश्तेदार की कंपनी पर आरोप लगाया गया है। इन दौरों को लेकर आखिर धन कहां से मिला और यह कहां से आया यह जानकारी दी जाना चाहिए। 

दरअसल रेनू कंस्ट्रक्शन के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। मिली जानकारी के अनुसार रेनू कंस्ट्रक्शन अरविंद केजरीवाल के स्वर्गीय साढ़ू सुरेंद्र बंसल की है। इस मामले में सुरेंद्र बंसल पर सीधे तौर पर किसी तरह की टिप्पणी नहीं की गई। इस मामले में यह बात सामने आई है कि जांच के बाद कई तरह के खुलासे किए जा सकते हैं। आम आदमी पार्टी एक बुरे दौर से गुजर रही है। पार्टी के कई विधायकों पर तरह तरह के आरोप लगे हैं जिनमें कुछ फर्जी शैक्षणिक योग्यता के, पारिवारिक विवाद के और भ्रष्टाचार से जुड़े हैं।

कुछ आप नेताओं को पार्टी से बाहर होना पड़ गया तो कुछ को विधायकी छोड़ना पड़ गई। अब सीएम अरविंद केजरीवाल को निशाना बना दिया गया वह भी उनके ही कैबिनेट मंत्री रहे आप नेता के माध्यम से। ऐसे में पार्टी में मंथन का दौर है। पार्टी आगामी चुनावों को लेकर तैयारी कर रही है तो दूसरी ओर संगठन को मजबूत करने और नए नेताओं को गढ़ने में लगी है।

कपिल मिश्रा ने कहा ईवीएम हैकिंग डेमो है सिर्फ एक ड्रामा

आप पर एक और नई मुसीबत, केंद्र ने माँगा 2 करोड़ के चंदे का स्रोत

CBI की शरण में कपिल मिश्रा, कहा : केजरीवाल से लड़ना सीखा है रुकुंगा नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -