कपिल मिश्रा ने कहा ईवीएम हैकिंग डेमो है सिर्फ एक ड्रामा
कपिल मिश्रा ने कहा ईवीएम हैकिंग डेमो है सिर्फ एक ड्रामा
Share:

नई दिल्ली. कपिल मिश्रा लगातार आम आदमी पार्टी पर घोटालो को लेकर इल्जाम लगा रहे है. बता दे कि आज दिल्ली विधानसभा में एवीएम हैकिंग पर सौरभ भारद्वाज ने एक डेमो दिया जिस पर कपिल मिश्रा ने प्रतिक्रिया दी कि यह सिर्फ एक ड्रामा है. उन्होंने कहा कि ये सब उनके आरोपों से बचने के लिए और लोगो के ध्यान से भटकाने के लिए किया जा रहा है.

वह आगे कहते है कि मेरे क्षेत्र में चुनाव लड़ रहे लोगो ने मुझसे कहा कि अरविन्द जी से कहिये कि वोह फोन न करे. लोग उनकी आवाज सुनकर वोट नहीं देते. एक आदमी जिसके नाम पर अब वोट मिलना ही बंद हो गया है अब उसकी इज्जत बचाने के लिए ये तमाशा किया जा रहा है. कपिल मिश्रा ने ईवीएम को लेकर कहा कि देश में सबसे बड़ा लोकतंत्र है, हमारे यहां होने वाले चुनावो को लोग विदेश से आकर देखते है. सबसे बड़े लोकतंत्र का पूरी दुनिया में सम्मान है.

आप चुनाव में जीत नहीं पा रहे इसलिए पुरे लोकतंत्र पर चुनाव पर प्रश्न चिह्न बना रहे है. कपिल मिश्रा यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि मै सिर्फ इतना कहना चाहता हू कि हम भी इसी ईवीएम मशीन से 67 सीट पर चुनाव जीत कर आये थे. यदि हमारा चुनाव भी गलत है तो अरविन्द केजरीवाल पूरी दिल्ली में कोई सीट चुन कर बैलेट पेपर से चुनाव करा ले. वो शुतुरमुर्ग बन रहे है किन्तु ये वोट उनके नाम पर नहीं मिल रहे है.

ये भी पढ़े 

वोट दिया AAP को जीती बीजेपी, सौरभ भारद्वाज ने दिया EVM में गड़बड़ी का लाइव डेमो

गड़बड़ी सिर्फ ईवीएम मे ही नहीं, पार्टी के अंदर भी - कुमार विश्वास

EVM में गड़बड़ी पर न्यायालय ने दिए ये आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -