सुरक्षा बल का घेरा तोड़ भाग निकला आतंकी अबू दुजाना
सुरक्षा बल का घेरा तोड़ भाग निकला आतंकी अबू दुजाना
Share:

पुलवामा। लश्कर कमांडर अबू दुजाना सुरक्षा बलों को चकमा देकर भाग निकला। मिली जानकारी के अनुसार दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के हकरिपोरा गांव में सुरक्षाबलों ने लश्कर कमांडर अबू दुजाना को घेर लिया था। मगर इसके बावजूद आतंकी अबु दुजाना भाग निकला। दरअसल इसकी सहायता वहां मौजूद पत्थरबाजों ने की तो दूसरी ओर वह अंधेरे का लाभ लेकर बच निकला। आतंकी दुजाना के साथ लश्कर ए तैयबा के दो अन्य कमांडर्स भी भाग गए।

गौरतलब है कि पुलवामा में सेना के सर्चिंग अभियान में सैनिकों ने गांव में हर ओर से निगरानी रखी थी। दरअसल सेना को जानकारी मिली थी कि यहां पर कुछ आतंकी मौजूद हो सकते हैं। दूसरी ओर अबू दुजाना भी यहां पर आतंकियों के साथ है। जब सेना की मौजूदगी की जानकारी आतंकियों और अन्य लोगों को लगी तो फिर दुजाना को वहां से भगाने का प्रयास हुआ।

ऐसे में ग्रामीणों ने सेना के जवानों पर पत्थर बरसाए। ऐसे में जवानों को संभलने का अवसर नहीं मिला। ग्रामीणों द्वारा कुछ देर पत्थरबाजी की जाती रही। कुछ देर में सेना के जवान संभले और उन्होंने आतंकियो को पकड़ने का प्रयास किया। इसी बीच सेना के जवानों को पत्थरबाजों का भी सामना करना पड़ गया था।

सऊदी में शरीफ और ट्रंप की पहली मुलाकात

आतंक से लड़ रहा है भारत, आओ सभी मिलकर आतंकवाद ख़त्म करे : ट्रंप

भारतीय सेना ने नौशेरा में पाकिस्तानी पोस्ट को उड़ाया, जारी किया वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -