शाहरुख के बेटे ने दिलाई 'डीडीएलजे' की याद
शाहरुख के बेटे ने दिलाई 'डीडीएलजे' की याद
Share:

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले किंग खान यानी शाहरुख खान की कुछ फिल्में एवरग्रीन हैं। यह फिल्में अपनी रिलीज के 20 साल बाद भी लोगों के दिल के करीब हैं और लोग आज भी इन्हें देखना पसंद करते हैं। किंग खान की ऐसी ही एक फिल्म है 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे।' इस फिल्म को बने 23 साल हो गए हैं, लेकिन आज भी जब टीवी पर यह फिल्म आती है, तो लोगों को गुदगुदा जाती है। अब लोगों को शाहरुख खान के बेटे ने इस फिल्म की याद दिला दी है।

 खबरों के अनुसार, डीडीएलजे के एक सीन को शाहरुख खान के 5 साल के बेटे अबराम ने रिक्रिएट किया। इस सीन में अबराम की अदाकारी को देख लोग शाहरुख की जगह उनके बेटे के फैन हो गए हैं। दरअसल, शाहरुख खान इन दिनों परिवार सहित यूरोप में छुट्टियां बिता रहे हैं। उनके इस वैकेशन की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम दिख रहे हैं। इस वीडियो में अबराम अपने पिता की फेमस फिल्म डीडीएलजे का एक सीन कर रहे हैं। इस सीन में अबराम कबूतरों को दाना डाल रहे हैं। इसे देखकर डीडीएलजे में शाहरुख के उस सीन की याद आ जाती है, जिसमें वह कबूतरों को दाना खिलाते हैं। 

 

 

बता दें कि अबराम शाहरुख के दिल के बहुत करीब हैं और वह अपने पापा की एक फिल्म में भी दिखाई दे चुके हैं। फिलहाल शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी। 

बिकिनी तस्वीर पर कमेंट्स पढ़कर रोने लगी सुहाना

'जीरो' के लिए पानी के अंदर भी शूट कर चुके शाहरुख़ खान

पापा को किस करने पर सुहाना को मिली इतनी बड़ी सजा

सुहाना को रेड बिकिनी में देखकर गुस्से से लाल हुए शाहरुख़, कर दी ऐसी हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -