'जीरो' के लिए पानी के अंदर भी शूट कर चुके शाहरुख़ खान
'जीरो' के लिए पानी के अंदर भी शूट कर चुके शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड के किंग खान फ़िलहाल अपनी फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी हैं जो अहम किरदार में नज़र आएँगी. इनके अलावा सलमान खान भी इस फिल्म में केमीओ रोल में हैं. इसी के साथ आपको बता दें फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर है और उसके बाद जल्दी ही फिल्म को रिलीज़ कर दिया जायेगा. इस फिल्म के लिए शाहरुख़ खान पानी के अंदर भी शूटिंग कर रहे हैं जिसकी फोटो हाल ही में सामने आई है. 

बता दें, शाहरुख़ फ़िलहाल स्पेन में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं और काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं. इसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं. इसके अलावा शाहरुख़ की एक और फोटो सामने आई है जिसमें पानी में नज़र आ रहे हैं. बताया गया है फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया गया है और इस फिल्म में शाहरुख़ का अंडरवाटर सीन भी है. न्यूयॉर्क में इस सीन को शूट किया गया है जिसमें आप देख सकते हैं शाहरुख़ का पानी वाला ये फोटो.

बताया जा रहा है ये सीन करना मुश्किल था लेकिन किंग खान ने इस शूट को एक ही दिन में पूरा कर लिया. इसके अलावा बता दें, इस फिल्म का इंतज़ार सभी कर रहे हैं जिसमें शाहरुख़ एक नए अवतार में नज़र आने वाले हैं वहीं इस फिल्म को 21 दिसंबर को रिलीज़ किया जायेगा. इसके अलावा शाहरुख़ खान अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

'जीरो' की शूटिंग खत्म कर अनुष्का ने शेयर किया पोस्ट

पापा को किस करने पर सुहाना को मिली इतनी बड़ी सजा

अंबानी फंक्शन में त्रिदेवों की एपिक सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -