पापा को किस करने पर सुहाना को मिली इतनी बड़ी सजा
पापा को किस करने पर सुहाना को मिली इतनी बड़ी सजा
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख़ खान हाल ही में अपनी बेटी के साथ क्लिक करवाई एक तस्वीर की वजह से सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. जी हाँ, हाल ही में शाहरुख़ खान ने अपनी बेटी सुहाना खान के साथ एक तस्वीर क्लिक करवाई है जिसमे सुहाना उन्हें किस करते हुए नजर आ रहीं हैं. शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. गौरी ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Best a woman can get... soaking the sun with my boys in Barcelona इस तस्वीर में शाहरुख़, अबराम, आर्यन तीनो साथ में बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहें हैं.

इन दिनों शाहरुख़ अपने परिवार के साथ बार्सिलोना में एन्जॉय कर रहें हैं. गौरी खान ने कुछ तस्वीरें अंबानी की रॉयल सगाई सेरेमनी की भी शेयर की हैं जिसमे वह अपने बड़े बेटे आर्यन के साथ नजर आ रहीं हैं. 30 जून को मुकेश अंबानी के बड़े बेटे की सगाई के दौरान कई बड़े-बड़े सेलेब्स शामिल हुए. इस दौरान शाहरुख़, उनके बड़े बेटे आर्यन और उनकी पत्नी गौरी खान भी शामिल हुए थे और सभी ने खूब एन्जॉय किया था. सुहाना और शाहरुख़ की 'सन किस' वाली तस्वीर भी जमकर वायरल हो रही है और साथ ही लोग इस तस्वीर पर सुहाना को ट्रोल भी कर रहे हैं.

कई लोगों को इस तस्वीर से आपत्ति हुई हैं और उन्होंने इस तस्वीर को गलत बताया है. आप सभी को बता दें कि शाहरुख़ जल्द ही फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाले है और इस फिल्म में उनका किरदार एक बौने का है. फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आने वाली है और फिल्म को इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.

गहरी सोच में डूबी नज़र आई शाहरुख की बेटी, दिखी हॉट

तो क्या ब्रेस्ट इम्प्लांट और सर्जरी के बाद हॉट हुई किंग खान की बेटी..?

अंबानी फंक्शन में त्रिदेवों की एपिक सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -