सुहाना को रेड बिकिनी में देखकर गुस्से से लाल हुए शाहरुख़, कर दी ऐसी हरकत
Share:

बॉलीवुड की बेताज बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपने परिवार के साथ फ्रांस में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं, सभी के साथ उन्होंने कई तस्वीरें भी क्लिक करवाई हैं जो अब सोशल साइट्स पर वायरल हो रहीं हैं. थोड़े समय पहले ही शाहरुख और उनके छोटे बेटे अबराम की बहुत ही प्यारी तस्वीर सामने आई थी और उसी के साथ एक तस्वीर में शाहरुख़ अपने दोनों बेटों के साथ थे. उन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने शेयर किया था.

एक तस्वीर में सुहाना अपने पिता शाहरुख़ को किश करते हुए भी नजर आई थी जिसे देखकर लोगों ने काफी अच्छे और बुरे दोनों ही कमेंट्स किए थे. अब एक बार फिर से सुहाना खान की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है इस तस्वीर में सुहाना रेड बिकनी में नजर आ रहीं हैं और काफी हॉट और अट्रैक्टिव लग रही हैं. सुहाना की बिकनी तस्वीर देखकर लोग घायल हो रहे हैं वहीं यह कहा जा रहा हैं कि शाहरुख खान ने जब अपनी बेटी का यह अंदाज देखा होगा तब तो वह अपनी आँखों पर यकीन भी नहीं कर पाए होंगे.

अब शाहरुख़ की बेटी बहुत ही हॉट और सेक्सी नजर आने लगी हैं. इन तस्वीरों में सुहाना के साथ उनके दोस्त और उनका छोटा भाई अबराम भी नजर आ रहा हैं. सभी काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं और वेकेशन इंजॉय करते हुए काफी मस्ती कर रहें हैं. इसके पहले भी एक बार सुहाना की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमे वह ब्लैक बिकिनी में नजर आई थी. सुहाना की उस तस्वीर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. अब इस रेड बिकिनी वाली तस्वीर को भी लोग पसंद कर रहे हैं कई लोगों ने उनकी तस्वीर पर कमेंट भी किया है. सुहाना का अब बॉलीवुड में एंट्री का इंतज़ार सभी को हैं.

पापा को किस करने पर सुहाना को मिली इतनी बड़ी सजा

गहरी सोच में डूबी नज़र आई शाहरुख की बेटी, दिखी हॉट

सुहाना का बॉयफ्रेंड तो नहीं ये लड़का, साथ की तस्वीरें हो रही है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -