पूनम पांडे ही नहीं, बॉलीवुड के इन स्टार्स ने भी पब्लिसिटी स्टंट के नाम पर फैंस को बनाया बेवकूफ
पूनम पांडे ही नहीं, बॉलीवुड के इन स्टार्स ने भी पब्लिसिटी स्टंट के नाम पर फैंस को बनाया बेवकूफ
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस-मॉडेल पूनम पांडे के निधन की खबर पर कल से ही कई सारी प्रतिक्रियाएं आईं. जब लोगों को पता चला कि सर्विकल कैंसर से उनका निधन हो गया है तो कुछ लोगों को तो ये बात हजम नहीं हुई. वहीं कुछ लोग पूनम पांडे के निधन की खबर के बाद शोक मनाने लग गए. मामला आगे बढ़ा तथा कई प्रकार की बातें हुईं. इस बीच पुलिस को पूनम पांडे की डेड बॉडी भी नहीं मिली. अब शनिवार प्रातः पूनम पांडे ने अपनी ओर से सामने आकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया तथा अपने जिंदा होने की पुष्टि कर दी.

किन्तु अब लोगों के बीच एक अलग ही गुस्सा दिखाई दे रहा है. पूनम पांडे का ये पब्लिसिटी स्टंट किसी को रास नहीं आ रहा है. उनके लोगों के इमोशन्स के साथ इस प्रकार खेलने पर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं तथा इसे एक भद्दा पब्लिसिटी स्टंट बता रहे. लेकिन ये पहला अवसर नहीं है जब बॉलीवुड सितारों ने पब्लिसिटी स्टंट्स के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाया हो. ऐसा इंडस्ट्री में बहुत पहले से होता रहा है. इसमें कई सारे बड़े स्टार्स का नाम भी सम्मिलित है. बता रहे हैं उन मौकों के बारे में जब बॉलीवुड सितारों ने अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए फेक पब्लिसिटी स्टंट्स का सहारा लिया तथा लोगों की भावनाओं के साथ भी खिलवाड़ किया.

आमिर खान 
वर्ष 1998 में आमिर खान की फिल्म गुलाम रिलीज हुई थी. इस फिल्म में आमिर खान लीड रोल में थे. इस के चलते शूटिंग के समय ये खबर उड़ी की आमिर खान एक्शन स्टंट करते समय मौत के मुंह से बाहर आए हैं. ये बात जब दर्शकों के बीच पहुंची तो लोग बेहद फिक्र में आ गए. तथा लोगों के मन में आमिर को लेकर एक सॉफ्ट कॉर्नर भी आ गया कि दुर्घटना से बचने के बाद भी वे शूटिंग कर रहे हैं. हालांकि फिल्म की रिलीज के बाद ये बाद एक अफवाह साबित हुई तथा ये एक पब्लिसिटी स्टंट था.

मलाइका अरोड़ा 
कुछ वक़्त पहले ही अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई. इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया. तत्पश्चात, उन्होंने जब इस खबर को झूठा बताया तथा अपने नए शो मूविंग विद मलाइका की जानकारी शेयर की तो लोगों ने उस चीज को कनेक्ट कर लिया और मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबर को उनके इस शोज के प्रमोशन का माध्यम बताया गया. फिर उनकी आलोचना भी हुई थी. साथ ही उनके इस स्टंट को किम कार्दशियन से प्रेरित माना गया.

विद्या बालन
बॉबी जासूस फिल्म के प्रमोशन के चलते अभिनेत्री विद्या बालन ने अपनी फिल्म के प्रमोशन का एक अलग तरीका ढूंढा था. विद्या बालन हैदराबाद के सड़क किनारे भीख मांगने लग गई थीं. एक औरत ने तो उन्हें ऐसा करने के कारण हड़काया भी और कुछ काम करने की सलाह दी. बाद में लोगों को पता चला कि जो महिला भीख मांग रही है वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन हैं.

आलिया भट्ट 
आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर की फिल्म 2 स्टेट्स जब रिलीज हुई थी तो आलिया भट्ट ने अपने स्टंट से सभी को चौंका दिया था. उन्होंने अपनी शादी का कार्ड निकाला था तथा प्रशंसकों को उस कार्ड के तर्ज पर फिल्म देखने के लिए आने का न्योता दिया था. एक बार को तो प्रशंसकों को लग गया था कि आलिया भट्ट शादी करने जा रही हैं तथा कई प्रशंसकों का दिल टूट गया था. बाद में ये खबर झूठी साबित हुई थी.

अब बॉलीवुड के इस एक्टर संग फिल्म बना रहे है एनिमल के डायरेक्टर

शादीशुदा एक्टर से प्यार करती थी जूही चावला, सालों बाद हुआ खुलासा

दीपिका-ऋतिक की फिल्म 'फाइटर' को इस एक्टर ने बताया 'फ्लॉप', कहा- 'नफरत फैलाना बंद करो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -