'मेरा पति मुझे मार देगा', इंटरव्यू में बोलीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा को उनके बेहतरीन अंदाज के लिए जाना जाता है। प्रियंका ने अपने काम और अपने स्टाइल स्टेमेंट दोनों ही चीजों से लोगों का दिल जीता है और वह इन दोनों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। प्रियंका के लुक्स और ज्वेलरी हमेशा शानदार होती है और अब हाल ही में प्रियंका से उनकी फेवरेट ज्वेलरी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'अगर मैं ये नहीं कहूंगी कि मेरी सगाई की रिंग तो मेरे पति मुझे मार देंगे। मैं मजाक कर रही हूं।' यह सब प्रियंका ने हँसते हुए कहा।

उसके बाद आगे बातचीत में प्रियंका ने कहा, 'वैसे सच में मेरी रिंग मेरे लिए खास है। इससे मेरी खास यादें जुड़ी हैं इसलिए ये मेरे लिए हमेशा खास रहेगी। मैं इसे लेकर काफी इमोशनली अटैच्ड भी हूं।' आपको बता दें कि इसी रिंग को लेकर निक ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'मुझे ऐसी रिंग चाहिए थी जिसका प्रियंका के पिता से कनेक्शन हो। उस वक्त मुझे पता था कि रिंग टिफनी की ही होनी चाहिए। मैंने अपने दोनों भाई की मदद ली और रिंग चुनी।'

एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो प्रियंका के रिंग की कीमत 2 करोड़ से ज्यादा थी। आप सभी को हम यह भी बता दें कि प्रियंका और निक ने साल 2018 में जोधपुर में कृश्चन और हिंदी रीति रिवाज से शादी की थी। वहीं इसके बाद दोनों ने दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था। अगर हम प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह हॉलीवुड फिल्म मैट्रिक्स और बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी। आपको बता दें कि जी ले जरा में प्रियंका के साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ लीड रोल में दिखाई देंगे।

इसी महीने शादी करने जा रहे हैं राजकुमार राव, सामने आईं तारीखें

छठ पूजा पर ऋतिक रोशन ने अनोखे अंदाज में दी फैंस को बधाई, वायरल हुआ ट्वीट

इंटरनेट पर रेड बिकिनी में अक्षय कुमार की एक्ट्रेस ने लगाई आग, वायरल हुई ये तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -