'चार्ज शीट' से बच गईं तो कैमरे के सामने टी-शर्ट उतार देंगी पूनम पांडे!
'चार्ज शीट' से बच गईं तो कैमरे के सामने टी-शर्ट उतार देंगी पूनम पांडे!
Share:

कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में इन दिनों कई अजीब-अजीब कारनामे हो रहे हैं। जी हाँ और शो की कंटेस्टेंट पूनम पांडे आए दिन कुछ न कुछ विवादित स्टेटमेंट देकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है कि वह चर्चाओं में आ गई हैं। जी दरअसल उन्होंने अपने फैंस से वादा किया है कि अगर उन्हें चार्ज शीट से बचा लिया तो वह सबके सामने अपनी टीशर्ट निकाल देंगी। आप सभी को बता दें कि पूनम पांडे ऐसा पहले भी कर चुकी हैं। जी हाँ, आप सभी को याद हो तो उन्होंने इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के जीतने पर टॉपलेस होने का वादा किया था। उस समय उन्होंने अपना ये वादा पूरा भी किया था जिसके बाद वह काफी चर्चा में रहीं।

अब अगर हम बात करें 'लॉकअप' वाले मामले के बारे में तो पूनम पांडे का ये ऐलान सुनकर सभी काफी सरप्राइज नजर आए। हालांकि मुनव्वर और अजमा जो कि मस्ती के मूड में थे, उन्होंने पूनम से कहा कि पूनम को इस सरप्राइज का थोड़ा ट्रेलर दिखाना चाहिए। आप सभी को हम यह भी बता दें कि पूनम पांडे ने कैमरे के सामने कहा था कि अगर उन्हें चार्ज शीट से बचा लिया गया तो वह फैंस को बड़ा सरप्राइज देंगी। जी हाँ और पूनम पांडे जो कि मुनव्वर, अंजली, अजमा, अली मर्चेंट और विनीत कक्कड़ के साथ बैठी हुई थीं उन्होंने अपने फैंस से कहा, 'हैलो, हैलो, जो भी सुन रहा है।।। इस चार्जशीट से मुझे बचा लो। मैं कसम खाती हूं इतना मस्त सरप्राइज तुम लोगों को पूनम पांडे स्टाइल में ऑन कैमरा लाइव दूंगी। तुम लोग वोट देकर मुझे बचाओ, फिर देखो इस जेल में क्या होता है।'

इस दौरान विनीत कक्कड़ ने पूनम पांडे के मजे लेते हुए कहा कि वह कुछ भी नहीं करेंगी और बस सभी को बेवकूफ बना रही हैं। हालाँकि काफी देर तक इस बारे में बात करने के बाद पूनम पांडे ने इस बात को स्वीकार किया कि वह फैंस के लिए ऑन कैमरा अपनी टीशर्ट निकाल देंगी, अगर उन्हें नॉमिनेशन से बचा लिया गया। अब यह देखना होगा कि असल में ऐसा होता है या नहीं!

लॉकअप में फुट-फुट कर रोयी पूनम पांडे, बोली- 'मैं नॉर्मल नहीं हूं...'

सलमान खान ही नहीं कैटरीना कैफ ने मुनव्वर फारूकी का भी तोड़ा दिल, कॉमेडियन ने खुद किया ये खुलासा

आखिर क्यों पायल रोहतगी को करना पड़ा था काला जादू? पति ने खुद उठाया इस राज से पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -