ट्रोलर्स के 'बेरोजगार' कहने पर भड़कें अभिषेक बच्चन, कहा- 'सोमवार के दिन...'
ट्रोलर्स के 'बेरोजगार' कहने पर भड़कें अभिषेक बच्चन, कहा- 'सोमवार के दिन...'
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन को आप सभी जानते ही हैं. अभिषेक को लोग फ्लॉप एक्टर कहते हैं क्योंकि लोगों का मानना है कि उनकी एक्टिंग अच्छी नहीं है और उनकी अधिकतर फ़िल्में फ्लॉप गई है. ऐसे में आजकल वह सिर्फ गिनी चुनी स्क्रिप्ट्स पर ही काम करते देखे जा रहे हैं. वहीं अब हाल ही में अभिषेक ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक मोटिवेश्नल पोस्ट शेयर की. आप देख सकते हैं इस पोस्ट में लिखा था कि "एक उद्देश्य होना चाहिए, एक लक्ष्य होना चाहिए. कुछ असंभव जिसे आप पूरा करना चाहते हो, और फिर दुनिया को बताओ कि ये असंभव नहीं है."

 

वहीं अब अभिषेक बच्चन को उनके इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स ने ट्रोल कर दिया और उन्हें 'बेरोजगार' कह दिया. जी हाँ, लेकिन अभिषेक ने अपने जवाब के साथ इस तरह के लोगों का मुंह बंद कर दिया और उन्होंने कहा, "सोमवार के दिन कौन इतना ज्यादा खुश हो सकता है बजाए उन लोगों के जो बेरोजगार बैठे हों." आप सभी को बता दें कि अभिषेक के अनुराग बसु की एक फिल्म से वापसी करने की बात कही जा रही है लेकिन इस फिल्म का नाम अब तक तय नहीं हो पाया है.

इसी के साथ वह फिल्म बिग बुल में भी नजर आएंगे और बिग बुल में इलियाना डिक्रूज अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाली है. वहीं इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर कूकी गुलाटी कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन दिग्गज अभिनेता अजय देवगन कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अभिषेक इन दिनों फिल्मी दुनिया के अलावा बाकी कामों पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं और वह पिछले काफी वक्त से सिर्फ गिनती की कुछ ही स्क्रिप्ट्स पर ही काम करने में व्यस्त हैं.

सेक्सी साड़ी में सेक्सी नारी बनकर भूमि ने मचाया इंस्टाग्राम पर कोहराम

इस एक्ट्रेस से बहुत प्यार करते थे संजीव कुमार, प्यार ठुकराने पर अकेले ही काटा था जीवन

तीस हजारी मामले में बोली, बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -