तीस हजारी मामले में बोली, बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस
तीस हजारी मामले में बोली, बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस
Share:

हिंदी सिनेमा की अदाकारा स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बात का एहसास उनके आए दिन हर मुद्दे को लेकर आते रहने वाले ट्वीट्स से लगा सकते है। अभी कुछ समय पहले स्वरा ने तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच हुए विवाद पर ट्वीट कर दिया है।
ट्वीट में स्वरा ने इस घटना को शर्मनाक बता कर कहा है। स्वरा ने लिखा, 'उन वकीलों, गुंडों या वह जो कोई भी हैं उनका ये आचरण शर्मनाक है। इस तरह से दिल्ली पुलिसकर्मियों पर हमला करना। आशा है कि उन्हें हिरासत में ले लिया गया होगा। समस्या यह है कि ऐसे मामले समाज में भीड़ की मानसिकता को प्रोत्साहित करते है।'

 

स्वरा के इस ट्वीट से ये पता चलता है कि इस बात में स्वरा पुलिसकर्मियों के साथ हैं। स्वरा के इस ट्वीट के बाद लोगों ने भी इस पर अपनी-अपनी बात कही हैं। एक तरफ सोशल मीडिया पर स्वरा को ट्रोल किया है तो कई कुछ लोगों ने उन्हें सपोर्ट भी किया है। 
जानकारी के लिए बता दें कि स्वरा ने जिस मामले को लेकर ट्वीट किया है  वो ट्वीट 2 नवंबर का है। पार्किंग को लेकर कुछ वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हो गई थी, जिसने विवाद का रूप ले लिया था। इस पर हाईकोर्ट ने भी इस मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं। इस मामले पर स्वरा के अलावा और भी कुछ सेलेब्स ने अपनी बातें दी थी।

बताया जाता है कि ये पहली बार नहीं है जब स्वरा ने किसी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखी हो। बीते समय में ही स्वरा ने दिल्ली में स्मॉग को लेकर भी कटाक्ष करते हुए एक फोटो शेयर किया था। स्वरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'रात के ढाई बजे, सुनसान सड़क, स्मोग और प्रदूषण से फेफड़े जम गए हैं। सांस नहीं ली जा रही, मगर इंस्टाग्राम पर अपलोड जारी है।'

फराह खान की अगली फिल्म में नज़र आ सकती हैं अनन्या पांडे, अभिनेत्री ने दिए संकेत

फिल्म 'पानीपत' के ट्रेलर में दिखा भारत का ऐतिहासिक युध्द, जानिए रिव्यु

आलिया भट्ट ने शेयर की हॉट फोटो, माँ सोनी राजदान ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -