अभिषेक के सम्पर्क में आया था यह मशहूर एक्टर, अब करवाएगा कोरोना टेस्ट
अभिषेक के सम्पर्क में आया था यह मशहूर एक्टर, अब करवाएगा कोरोना टेस्ट
Share:

बीते दिनों ही बॉलीवुड में कोरोना ने हाहाकार मचा दिया है. एक या दो नहीं बल्कि कई सेलेब्स की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. ऐसे में इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आया बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का. जी हाँ, वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उनके बाद उनके बेटे का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल हो गया. वहीं आप जानते ही होंगे उनके बेटे अभिषेक बच्चन समेत घर के और सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. वैसे आपको बता दें कि बीते दिनों ही अभिषेक बच्चन ब्रीद वेब सीरीज की डबिंग करने के लिए गए थे.

ऐसे में इस बीच जब उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है तो ब्रीद का डबिंग स्टूडियो बंद करवा दिया गया है. इसके अलावा अभिषेक के को-स्टार अमित साध का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा, ऐसी खबरें सामने आ रहीं हैं. इन खबरों के बीच ही एक्टर अमित साध ने एक पोस्ट शेयर किया है. अपनी पोस्ट में अमित ने लिखा है- 'नमस्कार, मेरी चिंता करने और मेरे लिए दुआ करने के लिए आप सभी लोगों का शुक्रिया. मैं एकदम ठीक महसूस कर रहा हूं. मगर किसी भी तरह की शंका से बचने के लिए आज मेरा कोविड-19 का टेस्ट किया जाएगा. अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और बच्चन परिवार के लिए मैं कामना करता हूं. मुझे उम्मीद है कि वे जल्दी ठीक हो जाएंगे.'

अब बात करें अमिताभ बच्चन और उनके परिवार की तो सभी इस समय नानावटी अस्पताल में एडमिट है. वहीं बताया जा रहा है अमिताभ की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है. इसके अलावा आप देख रहे होंगे कि इस समय हर तरफ अमिताभ बच्चन की अच्छी सेहत के लिए लोग कामना करने में लगे हैं पूजा पाठ हो रहे हैं.

तारे गिन सॉन्ग के लिरिक्स लिखकर दिल बेचारा एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

सेलेब्स पर बरस रहा है कोरोना का कहर, 34 घंटों में 11 सेलेब्स कोविड पॉजिटिव

अमिताभ ने फैंस को कहा प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -