तारे गिन सॉन्ग के लिरिक्स लिखकर दिल बेचारा एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
तारे गिन सॉन्ग के लिरिक्स लिखकर दिल बेचारा एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड को बीते 14 जून को अलविदा कहने वाले सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा जल्द रिलीज होने वाली है. वहीँ इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से अब धीरे धीरे इस फिल्म के सॉन्ग्स को भी रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में आपको पता ही होगा बीते दिनों ही रिलीज हुए इस फिल्म के टाइटल ट्रैक को फैंस ने बहुत पसंद किया था. वहीँ अब इस फिल्म का सभी को बेताबी के साथ इंतज़ार है. ऐसे में अब धीरे धीरे फिल्म के बाकी सॉन्ग्स रिलीज हो रहे हैं जिन्हे भी काफी पसंद किया जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi | Kizie Basu (@sanjanasanghi96) on

अब हाल ही में इन सभी के बीच एक्ट्रेस संजना संघी ने भी फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं संजना सुशांत के साथ नजर आ रही हैं. जी दरअसल यह तस्वीर दिल बेचारा के ट्रेलर के आखिरी शॉट की दिखाई दे रही है. जिसमें सुशांत संजना के साथ बातें करते हुए दिखे थे. आप देख सकते हैं संजना ने इस तस्वीर के साथ ही तारे गिन सॉन्ग के लिरिक्स भी शेयर किए. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'ये सीन मेरा बेहद फेवरेट है. इस सीन को शूट करने में मुझे काफी मजा आया और ये सीन आप लोगों को भी काफी पसंद आया है. जब भी मैं इस तस्वीर को देखती हूं मुझे कुछ बेहतर महसूस होता है, मुझे नहीं पता ऐसा क्यों है.'

आप जानते ही होंगे दिल बेचारा फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आर स्टार्स की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. वहीँ इस फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो उनका नाम संजना है जो फिल्म रॉकस्टार में रणबीर कपूर के साथ नजर आ चुकी हैं. वहीँ यह फिल्म लीड एक्ट्रेस के तौर पर उनकी पहली फिल्म है. इस फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा है और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जो अब इस दुनिया में नहीं है.

सेलेब्स पर बरस रहा है कोरोना का कहर, 34 घंटों में 11 सेलेब्स कोविड पॉजिटिव

अमिताभ ने फैंस को कहा प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद

ऐश्वर्या और आराध्या भी निकले कोरोना संक्रमित, जया बच्चन की रिपोर्ट भी आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -