माँ जया बच्चन के जन्मदिन पर इमोशनल हुए बच्चे, इस तरह किया विश
माँ जया बच्चन के जन्मदिन पर इमोशनल हुए बच्चे, इस तरह किया विश
Share:

आज बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन छाप छोड़ने वाली जया बच्चन का जन्मदिन है. आज वह अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं. इस समय लॉकडाउन के चलते वह अपने परिवार के साथ नहीं हैं बल्कि दिल्ली में फंसी हुई हैं. जी हाँ, वहीं उनका बाकी का परिवार मुंबई में हैं. ऐसे में हाल ही में उनके बेटे अभिषेक बच्चन और उनकी प्रिय बेटी श्वेता बच्चन ने उनका जन्मदिन खास मनाने का मौका ढ़ूंढ ही लिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

जी दरअसल, अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर जया बच्चन की एक फोटो शेयर कर दिल की बात लिखी है और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. आप देख सकते हैं उनके बेटे अभिषेक ने लिखा है कि, ''हर बच्चा आपको बताएगा कि उसका फेवरेट शब्द, मां होता है. हैप्पी बर्थडे मां. हालांकि, आप दिल्ली में हैं, लॉकडाउन लगा हुआ है और हम सब मुंबई में. लेकिन आपको पता है न कि आप हमारे दिल में रहती हैं और हमेशा हम लोग आपको याद करते रहते हैं. आपकी बातें करते रहते हैं. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं, मां.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan) on

इसी के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने एक पुरानी फोटो शेयर कर लिखा है कि, ''मैं अपने साथ आपका दिल लेकर चलती हूं (अपने दिल के अंदर आपका दिल). मैं आपके बिना कुछ भी नहीं हूं (मैं जहां जाती हूं आप साथ होती हैं). हैप्पी बर्थडे मम्मा. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.'' आप सभी जानते ही होंगे बॉलीवुड में जया ने एक बेहतरीन मुकाम हांसिल किया है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. वैसे अगर उनके बेटे अभिषेक बच्चन के काम के बारे में बात करें तो इस समय वह आने वाली वेब सीरीज ‘ब्रीथ सीजन 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

दो बेटियों के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह फिल्म निर्माता

ट्रोल होने से परेशान हैं तमन्ना भाटिया, कहा- 'मैं अभी बेरोजगार हूँ'

Masakali 2.0 Song Out: रोमांटिक हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -