Masakali 2.0 Song Out: रोमांटिक हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया

Masakali 2.0 Song Out: रोमांटिक हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया

इन दिनों कोरोना वायरस के चलते सभी जगह लोग अपने अपने घरों में बैठे हैं. ऐसे में हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का वीडियो सॉन्ग मसकली 2.0 रिलीज हो गया है. जी हाँ, एक दिन पहले इसका टीजर किया गया था और अब इसका पूरा सॉन्ग आ चुका है. आप सभी को बता दें कि यह फिल्म दिल्ली 6 के गाने मसकली का नया वर्जन है और इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है.

आप सभी को बता दें कि इस गाने के रिलीज के बाद ही वीडियो सॉन्ग को साढ़े 4 लाख बार देखा जा चुका है और वीडियो में सिद्धार्थ और तारा रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने अपनी आवाज दी है और इस गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है. वहीं खबर मिली है कि प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने बताया ,कि'' उन्होंने यह गाना प्रोड्यूस करने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि युवाओं के बीच यह आज भी काफी पॉप्युलर है.'' आप सभी को बता दें कि फिल्म दिल्ली 6 के इस गाने को म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान ने कंपोज किया था और लिरिक्स प्रसून जोशी ने लिखे थे.

आप सभी को बता दें कि यह गाना काफी पॉपुलर हुआ था और इसे सोनम कपूर पर फिल्माया गया था और गाने में वह जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आई थीं. वैसे देश की राजधानी दिल्ली पर आधारित इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर लीड रोल में थे और डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फिल्म का निर्देशन किया था. फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का यह गाना तेजी से पसंद किया जा रहा है.

ख़ास अंदाज में परिवार के साथ जितेन्द्र ने मनाया जन्मदिन

हुआ सलमान खान के दान की रकम का खुलासा, सुनते ही उड़ जाएंगे होश

55 लाख दान देने के बाद वरुण धवन ने उठाया यह बड़ा कदम, फैंस कह रहे 'असली हीरो'