ट्रोल होने से परेशान हैं तमन्ना भाटिया, कहा- 'मैं अभी बेरोजगार हूँ'
ट्रोल होने से परेशान हैं तमन्ना भाटिया, कहा- 'मैं अभी बेरोजगार हूँ'
Share:

बॉलीवुड में अब तक कई फिल्मों में अपना दमदार अंदाज दिखा चुकीं अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने हाल हां में कहा कि, ''एक कलाकार के तौर पर वह अलग-अलग फिल्म उद्योगों में काम कर अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करना चाहती हैं.'' केवल इतना ही नहीं बल्कि अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने यह तक कहा कि ''लोगों का यह सोचना है कि उनके पास काम नहीं है क्योंकि वह आजकल बॉलीवुड में ज्यादा नहीं दिखती हैं, यह गलत है.'' आप सभी ने तमन्ना को 'कंडेन कादलै', '100 प्रतिशत लव', 'बाहुबली फ्रैंचाइजी', 'अयन', 'पाइया' सहित कई सफल फिल्मों में देखा होगा.

वैसे बॉलीवुड में कम लेकिन तमन्ना दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग का एक जाना-पहचाना नाम है, इसी के साथ बॉलीवुड में अब तक अपना एक खास प्रभाव नहीं छोड़ पाई हैं लेकिन फिर भी उनके लाखो फैंस हैं. हाल ही में तमन्ना ने अपने बारे में गलत धारणाएं रखने वालों के बारे में बात की. इसी के साथ उन्होंने कहा, “मैं दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में भिन्न शैलियों में काम करने का भरसक प्रयास करती रही हूं. मैं बॉलीवुड से सक्रिय रूप से दूर हूं, ताकि यह सुनिश्चित करा सकूं कि मेरे अंदर बहुमुखी प्रतिभा है और मैं किसी एक निश्चित शैली तक खुद को सीमित रखना नहीं चाहती. आप अपनी बहुमुखी प्रतिभा के सहारे ही टिके रह सकते हैं. फिल्मों को लेकर मेरे अंदर हमेशा जुनून रहा है और मैंने कभी भी खुद को किसी एक इंडस्ट्री तक सीमित रखना नहीं चाहा. ईमानदारी से कहूं, तो मेरे बारे में कई गलत धारणाएं हैं.”

आगे बात को बढ़ाते हुए तमन्ना ने कहा, “मेरे बारे में सबसे अजीब खबर जो मैंने हाल ही में पढ़ी, वह यह थी कि मैं अभी बेरोजगार हूं! ऐसी भी कई सारी कहानियां हैं कि टॉलीवुड की अपेक्षा बॉलीवुड में मेरा एक उज्जवल भविष्य नहीं रहा. बता दूं, मैं साल में 365 दिन काम करती हूं इसलिए बार-बार दोनों फिल्म उद्योगों में फेरबदल नहीं कर सकती हूं. मैं किसी रेस का हिस्सा नहीं हूं और न ही किसी के सामने मुझे खुद को साबित करना है. मैं अपने तर्ज पर अपना काम करना चाहती हूं. मेरे लिए अभिनय मायने रखता है, इंडस्ट्री नहीं.”

Masakali 2.0 Song Out: रोमांटिक हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया

ख़ास अंदाज में परिवार के साथ जितेन्द्र ने मनाया जन्मदिन

अमिताभ ने शेयर की पत्नी की खूबसूरत तस्वीर, अब हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -