दो बेटियों के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह फिल्म निर्माता
दो बेटियों के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह फिल्म निर्माता
Share:

हाल ही में कई सेलेब्स हैं जो एक के बाद एक कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. कनिका कपूर के बाद फिल्म निर्माता करीम मोरानी की दोनों बेटियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. वहीं अब उनके बाद खुद फिल्म निर्माता करीम मोरानी को भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. जी हाँ, आपको हम बता चुके हैं कि इससे पहले उनकी दोनों बेटियों जोआ और शज़ा भी कोरना पॉजिटिव पाई जा चुकी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoa (@zoamorani) on

वैसे इस समय यह कहा जा रहा है कि करीम मोरानी मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. आपको बता दें कि अभिनेत्री जोआ मोरानी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर कहा, 'मेरे पिता, बहन और मेरी कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पापा और शाजा में कोई लक्षण नहीं है, मेरे में कुछ हैं..जल्द ही आप लोगों से अनुभव साझा करूंगी ताकि लोगों की मदद हो सके.' वहीं लक्षणों और उपायों के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे लिखा, मेरे सीने में थोड़ी बेचैनी के साथ फ्लू जैसा महसूस हो रहा है. प्राणायाम और गर्म पानी बहुत मदद करते हैं! जल्द ही आगे की जानकारी साझा करूंगी.  सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद .. जल्द ही घर आने की उम्मीद है.'

जी दरअसल जोआ मार्च में राजस्थान के बीकानेर से लौटी थी और उनकी बहन शाजा पिछले महीने श्रीलंका से लौटी थीं. इस समय दोनों को पॉजिटिव परीक्षण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आप सभी को यह भी बता दें कि करीम मोरानी शाहरुख खान के काफी अच्छे दोस्त है. वैसे इस समय बॉलीवुड में भी एक के बाद एक सेलेब्स को कोरोना पॉजिटिव देखा जा रहा है. इस कारण बॉलीवुड में भी डर का साया मंडरा रहा है.

ट्रोल होने से परेशान हैं तमन्ना भाटिया, कहा- 'मैं अभी बेरोजगार हूँ'

Masakali 2.0 Song Out: रोमांटिक हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया

ख़ास अंदाज में परिवार के साथ जितेन्द्र ने मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -