श्वेता तिवारी से नाराज हैं पति अभिनव, कहा- 'बेटे के जन्मदिन पर तो मिलवा देती'
श्वेता तिवारी से नाराज हैं पति अभिनव, कहा- 'बेटे के जन्मदिन पर तो मिलवा देती'
Share:

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का विवादों से पुराना नाता है। वह कभी अपनी फोटो, कभी अपने वीडियो, कभी अपने शो तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। इन दिनों भी वह अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चाओं में हैं। जी दरअसल श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली अपने बेटे रेयांश को लकर आमने सामने हैं। दोनों रेयांश को लेकर एक दूजे से लड़ रहे हैं। आप जानते ही होंगे अब तक अभिनव श्वेता पर कई तरह के इल्जाम लगा चुके हैं। बीते दिनों ही उन्होंने कहा था कि एक्ट्रेस उन्हें बेटे रेयांश से मिलने नहीं नहीं देती हैं। उन्होंने बताया था लाख कोशिशें करने के बावजूद भी वह अपने बेटे की एक झलक भी नहीं देख पाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

केवल यही नहीं बल्कि अभिनव ने तो श्वेता पर यह तक आरोप लगाया था कि उन्होंने रेयांश को गायब कर किसी अनजान जगह पर छुपा दिया है। अब इस बीच अभिनव ने श्वेता पर नया आरोप लगाया। हाल ही में उन्होंने कहा कि कम से कम बेटे के बर्थडे पर तो श्वेता उन्हें उनसे मिलवा देती। आपको हम पहले तो यह बता दें कि बीते 27 नवंबर को श्वेता और अभिनव के बेटे रेयांश का जन्मदिन होता है।

ऐसे में बेटे को बर्थडे पर ना मिल पाने का दुख जाहिर करते हुए अभिनव ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा है- 'कम से कम आज उसके बर्थडे पर तो मिलाना चाहिए था।।।मेरे बर्थडे पर नहीं मिलाया।।।दीवाली के दिन नहीं मिलाया।।।हे रब्बा तू ही मालिक।' वहीं श्वेता तिवारी के बारे में बात करें तो उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर बेटे रेयांश के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए रेयांश को बर्थडे विश किया। इन तस्वीरों में शेयर कर उन्होंने लिखा है- 'हैप्पी बर्थडे माई हॉल हार्ट।' काम के बारे में बात करें तो श्वेता जल्द ही किसी नए शो की तैयारी में हैं।

अर्जुन कपूर और अपने दोस्तों को थैंक्स कहते हुए मलाइका ने शेयर किया वीडियो

पुरानी वाली से बिलकुल अलग है नयी कुली नंबर 1, आया धमाकेदार ट्रेलर

धनुष संग वर्कआउट करते नजर आईं सारा अली खान, वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -