पति ने इस एक्ट्रेस पर लगाया बेटे को किडनैप करने का आरोप
पति ने इस एक्ट्रेस पर लगाया बेटे को किडनैप करने का आरोप
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो रहे मेरे डेड की दुल्हन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में उनके पति अभिनव कोहली ने उनपर बहुत बड़ा आरोप लगाया है। वैसे आपको याद हो तो श्वेता ने अभिनव के खिलाफ बीते साल घरेलू हिंसा की शिकायत की थी और उसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं। ऐसे में जब एक्ट्रेस कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं थीं तब उनका बेटा रेयांश अभिनव के साथ रह रहा था। वहीँ ठीक होने के तुरंत बाद श्वेता अपने बेटे को वापस ले आई हैं।

ऐसे में अब अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाए हैं कि उनका बेटा पिछले 5 दिनों से लापता है और श्वेता उसे जबरदस्ती किसी अनजान जगह पर ले गई हैं। जी हाँ, अभिनव ने हाल ही में कहा कि, 'श्वेता के संक्रमित होने के चलते रेयांश 40 दिनों तक उनके साथ था लेकिन 25 अक्टूबर को एक्ट्रेस उन्हें जबरदस्ती अपने साथ कहीं ले गई हैं।' आगे एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'रविवार (25 अक्टूबर) से मेरा बेटा रेयांश लापता है। मुझे नहीं पता वो कहां है। वो पिछले 40 दिनों तक मेरे साथ था लेकिन पिछले रविवार को श्वेता बिना बताए मेरे बेटे रेयांश को किसी अनजान जगह में को ले गई हैं'।

आगे अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाते हुए कहा, 'मैं उसके सेट गया था ये सोचकर कि शायद वो मुझे नजरअंदाज कर रही हैं मगर इससे कम से कम में अपने बेटे को देख सकूंगा। मैंने सबूत के तौर पर इसका एक वीडियो भी बनाया है, लेकिन उसने मुझे कुछ भी नहीं बताया। उसे सेट पर मेरा मैसेज भी पहुंचाया गया था लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया और बेटे के साथ गायब हो गई।' वहीँ अभिनव का कहना यह भी है कि वह जल्द ही अपने बेटे की कस्टडी पाने के लिए लीगल एक्शन लेने वाले हैं।

इन्होने मुकेश खन्ना को कहा मंदबुद्धि, बोली- 'औरतों या बच्चों का शोषण...'

मास्क लगाना अनिवार्य करने जा रही राजस्थान सरकार, मुख्यमंत्री ने किया यह ट्वीट

रामविलास पासवान की मौत में साजिश ! शक के दायरे में बेटे 'चिराग' का भी नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -