रामविलास पासवान की मौत में साजिश ! शक के दायरे में बेटे 'चिराग' का भी नाम
रामविलास पासवान की मौत में साजिश ! शक के दायरे में बेटे 'चिराग' का भी नाम
Share:

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संस्थापक रामविलास पासवान की मौत पर बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी की पार्टी ने सवाल खड़े किए हैं. जीतनराम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) ने इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर इस पूरे मामले की न्यायिक जांच की मांग की है. 

HAM प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने इस मामले में लोजपा प्रमुख चिराग पासवान पर सवाल खड़े किए हैं. दानिश रिजवान ने कहा है कि देश जानना चाहता है कि आखिर चिराग पासवान रामविलास पासवान से संबंधित कौन से राज को छुपा रहे हैं, ये देश जानना चाहता है. हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे गए पत्र में रामविलास की मौत को लेकर कई प्रकार के सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि रामविलास पासवान के देहांत से संबंधित कई सवाल हैं, जो उनके पुत्र चिराग पासवान को कठघरे में खड़ा करते हैं.  

दानिश रिजवान ने कहा कि किसी केंद्रीय मंत्री के अस्पताल में एडमिट रहने के दौरान, आखिर किसके कहने पर अस्पताल प्रशासन ने रामविलास पासवान का मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया. आखिर किसके कहने पर अस्पताल प्रशासन ने राम विलास पासवान से महज तीन लोगों को ही मिलने की अनुमति दी थी. HAM का कहना है कि ऐसे कई प्रश्न हैं जिनका जवाब रामविलास पासवान के परिवार वालों के साथ-साथ उनके समर्थक जानना चाहते हैं, इसलिए इन बातों को ध्यान रखते हुए रामविलास पासवान की मौत की न्यायिक जांच की जाए.

‘जिस लड़की का रेप हो जाए, उसे आत्महत्या करके मर जाना चाहिए’ - केरल कांग्रेस अध्यक्ष

जिसने किया बलात्कार, PAK कोर्ट ने उसी 'दरिंदे' को सौंप दी लड़की, जबरन इस्लाम में कराया धर्मान्तरण

फिलीपींस में 'गोनी' के कारण गई 10 लोगों की जान, इस साल दस्तक देने वाला 18वां तूफान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -