बॉलीवुड पर भड़का यह एक्टर, कहा- 'प्रोपोगेंडा उपकरण है...'
बॉलीवुड पर भड़का यह एक्टर, कहा- 'प्रोपोगेंडा उपकरण है...'
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस होने वाले अभय देओल बहुत अधिक फिल्मों में तो नजर नहीं आते हैं लेकिन जब भी वह सामने आते हैं कुछ नया कर जाते हैं. जी हाँ, वह जब भी दिखते हैं तो लोग उनकी तारीफों के पूल जरूर बांधते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी अभय खुलकर अपनी राय रखते हैं और इस बार उन्होंने व्हाट्सएप्प यूनिवर्सिटी के जरिए बॉलीवुड पर तंज कसा है. जी हाँ, हाल ही में अभय देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है और आप देख सकते हैं इस तस्वीर में एक लोगो दिखाई दे रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on

इस लोगो के नीचे लिखा है, 'व्हाट्सएप्प यूनिवर्सिटी, जहां अज्ञानता आनंद है.' हाल ही में इस फोटो को शेयर करते हुए अभय देओल ने लिखा है, 'इस शब्द को #oxforddictionary में जोड़ लेना चाहिए, जैसा कि बॉलीवुड को जोड़ा गया है. ये दोनों प्रोपोगेंडा उपकरण हैं. आप में से कोई इसका पूर्व छात्र है?' जी दरअसल बीते दिनों नागरिकता संशोधन कानून को लेकर अभय देओल ने ट्वीट किया था, ''क्या हम हर मायने में इस किताब को फॉलो करते हैं? क्या आर्टिकल 14 और 15 को खत्म कर दिया गया है? या इनकी अनदेखी की जा रही है? मैं कन्फ्यूज हो गया हूं. क्या ये अनुच्छेद और सीएए और एनआरसी कानून की नजर में साथ-साथ रह सकते हैं? नए कानून के समर्थक और विरोधी प्लीज कॉमेंट करें और मुझे समझाएं.''

अभी 43 साल के हैं और उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2005 में इम्तियाज अली की फिल्म सोचा ना था से की. यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन दर्शकों ने अभय देओल के अंदाज और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया उसके बाद तो अभी सभी के चेहते बन गए.

इस गाने में रोमांस करते नजर आएँगे निक-प्रियंका, रिलीज हुआ पहला पोस्टर

टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आईं ईशा गुप्ता, देखिए तस्वीर

वरुण और नताशा इस साल बंध सकते हैं शादी के बंधन में, जानिए वेडिंग डेस्टिनेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -