टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आईं ईशा गुप्ता, देखिए तस्वीर
टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आईं ईशा गुप्ता, देखिए तस्वीर
Share:

अपनी फिल्मों से कम लेकिन अपनी अदाओं से अधिक सुर्खियां हांसिल करने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपनी नयी तस्वीरों से कोहराम मचा दिया है. वह इस बार सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव नजर आईं हैं. जी दरअसल वह आए दिन अपने फोटोशूट्स और लाइफस्टायल को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं और इस बार उन्होंने बहुत हॉट अंदाज दिखाया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपना टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और उनका टैटू गजब का दिखाई दे रहा है. जी हाँ, आप देख सकते हैं ईशा इस तस्वीर में व्हाइट मोनोकनी में नजर आ रही हैं इसी के साथ ही उनके टैटू को भी देखा जा सकता है. जी दरअसल ईशा ने इस तस्वीर के कैप्शन में अपने पारंपरिक स्टायल में एक दिलचस्प इमोजी बनाई है और वह काफी दिलकश नजर आ रहीं हैं. उन्होंने फिल्म जन्नत 2, राज 3, रुस्तम, बेबी, कमांडो, चक्रव्यूह में काम किया है और अब ईशा इंस्टाग्राम पर भी अच्छी खासी फॉलोइंग इंजॉय करती हैं.

उनके इंस्टाग्राम पर 4.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उनके दीवाने हैं. अब बात करें उनके काम के बारे में तो ईशा की आखिरी फिल्म वन डे : जस्टिस डिलीवर्ड थी. ईशा इस फिल्म में अनुपम खेर, कुमुद मिश्रा और जरीना वहाब जैसे सितारों के साथ नजर आईं थी. इन दिनों ईशा गुप्ता अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं और वह फिल्म देसी मैजिक में नजर आएंगी जिसे मेहुल अथा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में अमीषा और जायद खान दिखाई देने वाले हैं.

वरुण और नताशा इस साल बंध सकते हैं शादी के बंधन में, जानिए वेडिंग डेस्टिनेशन

आलिया भट्ट ने शेयर किया ट्रेडिशनल लुक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

भूमि पेडनेकर ने लिया अक्षय का डब्बा चैलेंज, खाने के बारे में बताई ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -