वरुण-नताशा की शादी पर बोले डेविड धवन, फिल्म की शूटिंग के बाद...
वरुण-नताशा की शादी पर बोले डेविड धवन, फिल्म की शूटिंग के बाद...
Share:

पिछले कुछ वक्त में वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर बहुत कुछ अनुमान लगाया गया है. दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और इनकी शादी भी कभी भी हो सकती.  पिछले एक साल में इतने सेलेब्रिटी कपल्स को शादी करते देख लोगों को उम्मीद है कि वरुण भी इस साल के अंत तक अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वहीं इससे जुडी जानकारी हाल ही में सामने आई है जो वरुण के फैंस के लिए भी ख़ुशख़बरी हो सकती है. 

कुछ लोग दिसंबर 2019 में वरुण के शादी करने को लेकर इतने श्योर है कि उन्होंने इसपर बेट भी लगाई है. लेकिन वरुण ने इन अटकलों पर लगाम लगाते हुए कहा,"इस साल ऐसा नहीं होने वाला है. मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं शादी नहीं करुंगा. लेकिन यह फिलहाल नहीं होगी. यदि मैं ये सभी फिल्में कर रहा हूं, तो मुझे उसके लिए सही समय का इंतजार हैं.'' 

इसके अलावा उनके पिता उनके पिता डेविड धवन का वरुण की शादी को लेकर कुछ और ही मानना है. उनसे जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "यह खबर बिल्कुल ही बोगस है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है. मेरा बेटा रेमो डिसूजा की फिल्म की शूटिंग कर रहा है. फिर वो मेरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहा है. इस साल शादी का कोई सवाल ही नहीं है. अगर ऐसा होगा, तो अगले साल होगा, इससे पहले नहीं ." 

"मैं उसे शादी करते हुए देखना चाहता हूं. लेकिन क्या आपको लगता है कि वो मेरी बात सुनेगा? वो कभी भी आ सकता है और घोषणा कर सकता है कि वो शादी कर रहा है. मुझे और मेरी पत्नी को बस तैयारी शुरू करनी होगी." अब देखना होगा कि क्या होता है इनकी शादी का.  

सलमान पर भड़कीं थी यह महिला सिंगर, ट्रोलर बोला-घर में घुसकर जान से मार दूंगा...'

श्रीदेवी को लेकर हुए ट्वीट पर अर्जुन ने दिया ट्रोलर को जवाब

अमिताभ समेत तीनों खान को अक्षय ने दी जोरदार पटखनी, दिए सबसे अधिक 100 करोड़ के विज्ञापन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -