वेब सीरीज में काम करना चाहते हैं अबीर सूफी 
वेब सीरीज में काम करना चाहते हैं अबीर सूफी 
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल सोनी पर शो ''मेरे साईं - श्रद्धा और सबुरी'' में साईं बाबा की भूमिका निभाने वाले अबीर सूफी ने हाल ही में बहुत से खुलासे किए हैं. जी हाँ, वह चाहते हैं कि अब उनके अन्य अभिनय पहलु भी लोगों के सामने आए. जी दरअसल वह कुछ अलग हटकर करना चाहते हैं. उनका कहना है कि, "आगे मैं एक प्रेमी लड़के, कॉमिक ज़ोन या एक्शन हीरो की भूमिका निभाना चाहता हूँ. मुझे लगता है कि मैं सभी के साथ न्याय कर सकता हूं."

वहीं उनके अनुसार सभी टीवी अभिनेताओं की तरह, वह भी वेब पर अपना हाथ आजमाना चाहते हैं. जी हाँ, उन्होंने बीते दिनों कहा "हम कलाकार अच्छी भूमिकाओं के भूखे हैं. माध्यम उतना महत्वपूर्ण नहीं है; यह टीवी, फिल्म और हां, वेब हो सकता है." इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, ''मेरे पास हिम्मत है और नंगे प्यार करने वाले दृश्यों को करने के बारे में कोई हर्ज नहीं है. मुझे नहीं लगता कि मेरी साई छवि इसे प्रभावित करेगी, जैसे मैंने ऊपर कहा था, हमें अभिनेताओं को सभी पहलुओं का प्रदर्शन करना चाहिए. और इससे पहले कि मैं इस आध्यात्मिक शो को उठाता, मैं एक सामाजिक श्रृंखला कर रहा था. तो फिर से कुछ और प्रयास करने में कोई बुराई नहीं है."

आप सभी को बता दें कि अबीर सूफी अब तक केवल एक ही शो में नजर आए हैं जहाँ उन्होंने साईं भगवान की भूमिका निभाई लेकिन अब उनके शो में उनकी जगह कोई अन्य कलाकार नजर आता है. इन दिनों वह वेब सीरीज में हाथ आजमा रहे हैं. 

'कसौटी जिंदगी...' में होगी अनुराग-प्रेरणा की बेटी की वापसी

दिमाग का दही कर देगी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट

एक्टर गुरमीत चौधरी जल्द ही हॉरर फिल्म आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -