कपिल शर्मा शो छोड़ते ही अली असगर ने कॉमेडियन को लेकर कह डाली ये बात
कपिल शर्मा शो छोड़ते ही अली असगर ने कॉमेडियन को लेकर कह डाली ये बात
Share:

रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में डांस का जलवा दिखाने के कॉमेडियन अली असगर एक बार फिर से चर्चाओं का विषय बन चुके है। अली ने कपिल शर्मा संग अपने रिश्ते को लेकर नए साक्षत्कार में बात की है। पॉपुलर कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में अली असगर दादी का किरदार अदा करते थे। हालांकि 2017 में उन्होंने शो छोड़ दिया है। अब अली ने बताया है कि क्या कपिल संग आज भी उनका कॉन्टैक्ट है या नहीं।

कपिल संग कैसा है अली का रिश्ता?: अली असगर ने उस वक़्त कपिल शर्मा के शो को अलविदा बोल दिया था जब कॉमेडियन सुनील ग्रोवर संग अपने झगड़े को लेकर चर्चाओं में आए थे। कपिल और सुनील के बीच जबरदस्त शो डाउन हुआ था। जिसके उपरांत सुनील ने कपिल के शो से किनारा कर लिया था। साथ ही अली भी कपिल का साथ छोड़ गए थे। हालांकि, उन्होंने कहा था कि ऐसा उन्होंने क्रिएटिव डिफरेंस के कारण से किया। अली का बोलना है कि उन्होंने शो को इसलिए छोड़ा था, क्योंकि उन्हें अपने किरदार के लिए कोई स्कोप दिखाई नहीं दे रहा था।

शो के बाद से दोबारा नहीं मिले: अब नए साक्षत्कार में अली असगर से पूछा गया कि उनका और कपिल शर्मा का रिश्ता आज कैसा है। इसपर अली ने उत्तर दिया, 'कई बार ऐसा हुआ है कि मैंने उन्हें कॉल किया और उन्होंने मिस कर दिया और कई बार उन्होंने मुझे कॉल क्या और मैंने मिस कर दी। हमारे बीच कोई लड़ाई या गुस्सा नहीं है। मैं द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने के खिलाफ बिल्कुल नहीं हूं।' अली असगर ने आागे कहा है कि शो के खत्म होने के उपरांत वह और कपिल शर्मा दोबारा कभी नहीं मिले। किसी पार्टी में भी दोनों नहीं टकराए, क्योंकि अली को पार्टी में जाना पसंद नहीं है।

इस बात से होता है दुख: कपिल शर्मा के शो को छोड़ने के उपरांत अली असगर को मीडिया से बहुत अटेन्शन मिल था। इसे लेकर उन्होंने बोला है कि उस वक़्त वह चुप्पी साधे रखना चाहते थे। अली असगर बोले, 'उस सारी सिचूऐशन में मेरा इश्यू कहीं दब गया था। मुझे कभी शो छोड़ने का असली वजह बताने का अवसर ही नहीं मिला।' बता दें कि अली ने इस बारें में बोला है कि दर्शकों ने एक एक्टर के तौर पर उनके अलग-अलग काम को नजरअंदाज कर दिया है। उन्हें बस अली के क्रॉस ड्रेसिंग वाले किरदार याद हैं। इस बात से उनको दुख होता है। कॉमेडी रोल्स में टाइपकास्ट होने से अली असगर खुश नहीं हैं। वह उम्मीद कर रहे हैं कि उनके आने वाले नए प्रोजेक्ट्स को देखकर दर्शकों के मन में उन्हें लेकर सोच बदलने वाले है।

चेन्नई के बाजार में सब्जी खरीदने पहुंचीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, वीडियो वायरल

मनीष पॉल के 'हीरो' वाले सवाल पर इस कंटेस्टेंट ने कहा- "मेरी लाइफ में हीरो नहीं हीरोइन है.."

'MMS Scandal' में फंस गई थी ये मशहूर एक्ट्रेस, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -