अब्दू रोजिक ने कर डाली ऐसी हरकत, वीडियो देखकर भड़के फैंस
अब्दू रोजिक ने कर डाली ऐसी हरकत, वीडियो देखकर भड़के फैंस
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के मशहूर प्रतियोगी अब्दू रोजिक ने जब से बिग बॉस के घर में कदम रखा, छोटा भाईजान बनकर वो सबके दिलों पर राज करने लगे। मगर अब लगता है अब उनका ये फैनडम खतरे में पड़ने वाला है। प्रशंसकों की माने तो उन्होंने हरकत ही कुछ ऐसी की है। अब्दू ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जहां वो लड़की के साथ दिखाई दिए। 

अब्दू बेड से निकलते नजर आ रहे हैं, जहां पहले से ही एक लड़की और उसका बॉयफ्रेंड सो रहे थे। उन्हें रजाई में से निकलते देख लड़की भी चौंक जाती है। वीडियो शेयर कर अब्दू ने लिखा- 'एक बेड में तीन लोग और छोटा निकल कर बोलता है...' इतने पर अधूरा छोड़ इमोजी डाली हैं। हालांकि ये एक फनी वीडियो है मगर प्रशंसकों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। वो इसे अडल्ट कंटेंट मान अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। 

अब्दू की इमेज भारत में क्यूट लिटल बॉय की है। लोगों का मानना है कि ऐसी वीडियो शेयर कर वो इसे खराब कर रहे हैं। कमेंट कर यूजर्स ने लिखा- ये आपकी इमेज के लिए सही नहीं है। दूसरे ने कहा- इस्लाम में ये हराम नहीं है? एक और ने कहा- आपको लगा ये फनी है, लेकिन नहीं है। वहीं कई लोगों ने निम्रत कौर आहलुवालिया का जिक्र किया तथा लिखा- निम्रत कोने में रो रही होगी। एक और ने लिखा- बहुत चालाक ब्रो, लड़का जवान हो गया। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दे कि अब्दू एक ताजिक सिंगर हैं, जो बिग बॉस से भारत में ख़बरों में आए। इसके बाद कई शोज में हिस्सा लिया। वो हाल ही में बिग बॉस OTT 2 में भी गेस्ट के तौर पर दिखाई दिए थे।

उर्फी को देख भड़क गए अंकल, बोले- 'भारत का नाम खराब कर रही हो', एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

'सा रे गा मा पा' में जज की कुर्सी संभालेंगे बॉलीवुड की ये मशहूर सिंगर, बोले- 'सपना हुआ पूरा'

हनुमान मंदिर में किसने फेंका गौमांस ? घटना से इलाके में तनाव, भारी पुलिसबल तैनात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -