ABCD 3 का हिस्सा बनी ये बेहतरीन डांसर, कहा - 'सुपर एक्साइटेड हूँ'
ABCD 3 का हिस्सा बनी ये बेहतरीन डांसर, कहा - 'सुपर एक्साइटेड हूँ'
Share:

बॉलीवुड के डायरेक्टर-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की डांस फ्रेंजाइजी फिल्म एबीसीडी का तीसरा हिस्सा जल्दी ही आने वाला है जिसके लिए फैंस इंतज़ार में बैठे हैं. इस डांस फिल्म में इस फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर के अलावा शक्ति मोहन भी नजर आएंगी. शक्ति मोहन की यह पहली फिल्म होगी जिसमें वो डांसर और एक्टर के रूप में काम करेंगी. हाल ही में इस बात की जानकारी सामने आयी है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

बता दें, इस फिल्म के बारे में बात करते हुए शक्ति मोहन ने कहा- ' एबीसीडी-3 के लिए मैं काफी उत्साहित हूं. मुझे एक्टिंग करने में मजा नहीं आता है. हालांकि, इस फिल्म को लेकर मैं सुपर एक्साइटेड हूं. इस फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है. फिल्म का पहला शेड्यूल लंदन शूट किया जाएगा. मैं बहुत जल्द एबीसीडी-3 की टीम के साथ लंदन के लिए रवाना हो जाउंगी. इस दौरान वरुण धवन भी अपने हिस्से की शूटिंग हमारे साथ पूरी करेंगे.' इस फिल्म एक लिए वरुण धवन लगातार जुड़े हुए हैं और फैंस की जानकारी दिए जा रहे हैं.  

शक्ति मोहन को ये फिल्म तभी मिल गई थी जब वो रेमो डिसूजा के साथ डांस रिएलिटी शो डांस प्लस 4 को जज कर रही थी. रेमो डिसूजा ने खुद अपनी इस फिल्म के लिए शक्ति को ऑफर दिया था. एबीसीडी-3 एक डांस बेस्ट फिल्म है. रेमो ने इस फिल्म की नींव रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस के प्रतियोगियों को लेकर ही रखी थी. एबीसीडी में सलमान युसूफ खान के अलावा प्रतिभागी धर्मेश येलंडे, प्रिंस, पुनीश पाठक, मोहिना सिंह भी एहम किरादर में नजर आए थे. यानि इस बार फिल्म में कमाल का डांस दिखने वाला है जो आप टीवी पर भी देख ही चुके हैं.  

Video : इतनी ऊंचाई पर जाकर वरुण धवन ने किया ABCD-3 का प्रमोशन

Street Dancer : कटरीना के बाद इन दो एक्ट्रेस को लेकर आ रहे हैं रेमो डिसूज़ा

बैली डांस क्वीन को मिली एक और फिल्म, वरुण-श्रद्धा के साथ लगाएंगी ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -