वरुण धवन के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, जल्द ही करने वाले हैं ये काम
वरुण धवन के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, जल्द ही करने वाले हैं ये काम
Share:

बॉलीवुड के स्टाइलिश एक्टर वरुण धवन के फैंस के लिए हाल ही में एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. वरुण पिछले काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म ‘एबीसीडी 3’ की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. जी हाँ... वरुण जल्द ही एक बार फिर इस सीरीज की फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. सूत्रों की माने तो 22 जनवरी से इस फिल्म की शूटिंग अमृतसर में शुरू होने वाली हैं.

इससे भी ज्यादा बड़ी खुशखबरी ये है कि वरुण रिपब्लिक डे के खास मौके पर वाघा बॉर्डर पर अपनी लाइव परफॉर्मेंस देने वाले हैं. जी हाँ... लेकिन आपको बता दें उनका ये लाइव परफॉर्मेंस वरुण की फिल्म का एक हिस्सा होगा. जी हाँ... दरअसल फिल्म 'एबीसीडी 3’ में एक डांस सीक्वल है जिसकी शूटिंग वाघा बॉर्डर पर होनी है और इसे ही असरदार दिखाने के लिए ही वरुण इस रिपब्लिक डे पर लाइव परफॉर्मेंस देने वाले हैं.

सूत्रों की मानें तो अब तक उनके इस लाइव परफॉर्मेंस की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं, लेकिन अब फिल्म मेकर्स को अगर किसी बात का इंतजार है तो वो है सरकार की तरफ से परमिशन. इस दौरान वरुण अपनी फिल्म के एक और गाने की शूटिंग भी पंजाब में ही पूरा करेंगे. ऐसा भी बताया जा रहा है कि इस गाने में पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस सोनम बवेजा और दिलजीत दोसांझ स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस देते हुए नजर आएंगे.

कुली नंबर-1 के रीमेक में वरुण धवन के साथ नजर आएगी ये एक्ट्रेस

वरुण धवन ने 26 जनवरी के लिए कर ली है खास तैयारी, होने वाला है कुछ धमाकेदार

सोनाक्षी सिन्हा ने पूरी की 'कलंक' की शूटिंग, फिल्म को लेकर कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -