मंत्री ने दिए कलेक्टर को जांच के आदेश
मंत्री ने दिए कलेक्टर को जांच के आदेश
Share:

इंदौर : गलत जानकारी देकर पीएमओ से की गई शिकायत बंद करने के मामले में मंत्री जयंत मलैया को की गई विधायक महेंद्र हार्डिया की शिकायत, जांच के लिए कलेक्टर को सौंप दी गई. मंत्री ने कलेक्टर से उक्त शिकायत पर जवाब मांगा जिस पर कलेक्टर ने IDA और सहकारिता विभाग को जांच का निर्देश दिया है.

रघुवंशी हाउसिंग सोसायटी की जमीन, खत्म हो चुकी योजना 53 से मुक्त ना किए जाने को लेकर संस्था सदस्य नीरज द्विवेदी की तरफ से पीएमओ को शिकायत की गई थी. शिकायत को नस्तीबद्ध करने के लिए प्राधिकरण की तरफ से कलेक्टर को लिखे गए पत्र के मामले में विधायक महेंद्र हार्डिया ने मंत्री मलैया को लिखित शिकायत की थी. इसमें कहा था कि गलत तथ्यों के आधार पर शिकायत बंद की गई है. इस पर मंत्री ने कलेक्टर को इसकी जांच करवाने का निर्देश दिया. कलेक्टर की तरफ से सहकारिता विभाग और IDA दोनों को ही उक्त पत्र फॉरवर्ड कर जवाब मांगा गया.

महेंद्र हार्डिया की शिकायत में मुख्य रुप से यह मुद्दा उठाया गया था कि प्राधिकरण ने जिस तथ्य के आधार पर शिकायत बंद की, वह संभाग आयुक्त की उस बैठक के हवाले से था जो कभी हुई ही नहीं. यानी काल्पनिक बैठक के काल्पनिक आदेशों का हवाला देते हुए शिकायत को बंद करने का प्रतिवेदन बनाया गया.

फिलिस्तीन में पीएम मोदी का पहला भाषण

डाक के द्वारा इंसानों की खोपड़ी

कर्नाटक चुनाव प्रचार में राहुल का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -