'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का अतरंगी पोस्टर जारी, जीतेन्द्र की गोद में बैठे नज़र आए आयुष्मान
'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का अतरंगी पोस्टर जारी, जीतेन्द्र की गोद में बैठे नज़र आए आयुष्मान
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना एक और रोचक विषय की फिल्म के साथ 2020 में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रहे हैं। यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई मूवी 'शुभ मंगल सावधान' का स्पिन ऑफ (उपोत्पाद) है। इस फिल्म का पहला अतरंगी पोस्टर मीडिया में आ चुका है। पोस्टर में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। हितेश केवल्या द्वारा डायरेक्टेड और लिखित इस फिल्म के पोस्टर को देखने के बाद दर्शक फिल्म को लेकर और भी एक्ससिटेड हो चुके हैं। 

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्टर में शादी का माहौल देखने को मिल रहा है, जिसमें एक्टर जितेन्द्र कुमार शादी की शेरवानी में कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। उनकी गोद में आयुष्मान खुराना रोमांटिक अंदाज में मुस्कुराते नज़र आ रहे हैं। इस अतरंगी जोड़ी को नीना गुप्ता और गजराज राव सहित परिवार के बाकी सदस्य अचंभित मुद्रा में उन्हें घेरे हुए दिखाई दे रहे हैं। सभी के तेवर इस जोड़ी के खिलाफ है। 

आपको बता दें कि यह फिल्म समलैंगिक रिश्ते पर आधारित है, जो अपने ऐलान के साथ ही सुर्ख़ियों में आ गई है। बता दें कि 'बधाई हो' के बाद इस फिल्म में फिर एक दफा फिर आयुष्मान, नीना गुप्ता और गजराज राव के साथ दिखाई देने वाले हैं। इनके अलावा फिल्म में मनु ऋषि और सुनीता राजवार भी लीड रोल्स में हैं। इसके साथ ही फिल्म में भूमि पेडनकर एक कैमियो रोल में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और आनंद एल. रॉय कर रहे हैं। 

First Look: 'झुंड' में बच्चों को प्रेरित करते नज़र आएँगे बिग बी, सैराट फेम नागराज मंजुले कर रहे डायरेक्शन

रणवीर सिंह की '83' का एक और पोस्टर आया सामने, बलविंदर संधू के लुक में दिखे एमी विर्क

Chhapaak Box Office :'छपाक' ने वीकेंड पर भी नहीं किया कोई धमाल, किया इतना कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -