First Look: 'झुंड' में बच्चों को प्रेरित करते नज़र आएँगे बिग बी, सैराट फेम नागराज मंजुले कर रहे डायरेक्शन
First Look: 'झुंड' में बच्चों को प्रेरित करते नज़र आएँगे बिग बी, सैराट फेम नागराज मंजुले कर रहे डायरेक्शन
Share:

नई दिल्ली: वर्ष 2016 में एक मराठी फिल्म आई थी, जिसका नाम था 'सैराट' और यह पहली मराठी फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था। 'सैराट' ही वह फिल्म थी हिंदी में जिसका रीमेक 'धड़क' नाम से बना था, जिससे जाह्नवी कपूर ने पदार्पण किया था। 'सैराट' के निर्देशक नागराज मंजुले अब एक हिंदी फिल्म 'झुंड' बना रहे हैं जिसमें एक्टिंग करते दिखेंगे बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

फिल्म में बिग बी एक ऐसे प्रोफेसर की भूमिका निभा रहे हैं जो गली में खेलने वाले बच्चों को एक फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करते हैं। अमिताभ ने अपनी फिल्म के फर्स्ट लुक का पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया है। पोस्टर में अमिताभ बैक पोस्चर में खड़े नज़र आ रहे हैं और स्लम ऐरिया में रखी रेड ऐंड वाइट फुटबॉल को निहारते दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि नागराज मंजुले भले ही बॉलिवुड में अब 'झुंड' से पदार्पण कर रहे हों, किन्तु मराठी सिनेमा में वह एक बड़ी हस्ती हैं। अपनी पहली ही फिल्म 'पिस्टुल्या' के लिए उन्हें नैशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद उन्होंने फंड्री, सैराट, हाइवे और नाल जैसी शानदार मराठी फिल्में बनाई हैं जो काफी पसंद की गई हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा मंजुले की पहली हिंदी फिल्म ऑडियंस को कितनी पसंद आती है।

रणवीर सिंह की '83' का एक और पोस्टर आया सामने, बलविंदर संधू के लुक में दिखे एमी विर्क

'तान्हाजी' ने बॉक्स ऑफिस पर मारी छलांग, यह रहे कलेक्शन

Chhapaak Box Office :'छपाक' ने वीकेंड पर भी नहीं किया कोई धमाल, किया इतना कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -