सलमान खान ने शुरू की 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग, सामने आया पहला लुक
सलमान खान ने शुरू की 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग, सामने आया पहला लुक
Share:

बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर होने वाले सलमान खान जल्द ही नयी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। जी हाँ, उनकी नयी फिल्म का नाम 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे इस फिल्म को इसी साल रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। वैसे सलमान खान ने फिल्म की बची हुई शूटिंग को भी अब पूरा कर लिया है और पोस्ट प्रॉडक्शन का काम भी तेजी से शुरू हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

अब हाल ही में एक्टर ने अपने फैंस को एक और धमाकेदार सरप्राइज दिया है, जिसका खुलासा आयुष शर्मा ने किया है। जी दरअसल अब सलमान खान ने अगली फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग शुरू कर दी है और इसी से उनका लुक सामने आया है। सलमान के बहनोई आयुष ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में सलमान खान सरदार बने नजर आ रहे हैं। वैसे आयुष ने सलमान का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अंतिम शुरू हो गई है।'

इस वीडियो में सलमान काली पगड़ी और खालसा लॉकेट पहने हुए सब्जी मंडी से गुजरते दिखाई दे रहे हैं। जी दरअसल सलमान खान फिल्म अंतिम में एक सरदार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग 16 नवंबर को ही पुणे में शुरू हो गई थी, और अब भी हो रही है। वैसे आयुष ने इस गैंगस्टर ड्रामा को नवम्बर के महीने में शुरू किया था और दिसम्बर के महीने में वह सलमान खान के साथ अपने सीन्स शूट करने वाले हैं।

आंटी बना रही थी लड़कियों को ड्रग अडिक्ट, हुई गिरफ्तार

डॉलर के मुकाबले फिर टूटा रुपया, आई 13 पैसे की गिरावट

SC ने IIT बॉम्बे को दिया आदेश, 'गलत लिंक' पर क्लिक करने वाले छात्र को दे अंतरिम प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -