बर्थडे पर आयुष शर्मा ने किया 2 नई फिल्म का एलान
बर्थडे पर आयुष शर्मा ने किया 2 नई फिल्म का एलान
Share:

सलमान खान के ब्रदर-इन-लॉ आयुष शर्मा ने अपने जन्मदिन पर अपनी निर्माणाधीन मूवी AS 04 का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है, इसमें आयुष का एक्शन अवतार भी सामने आ चुका है। आयुष ने दर्शकों और फैंस के प्यार को अपनी पहचान बताते हुए भी सहरे कर दिया है। AS 04, आयुष की चौथी फिल्म है।

गिटार की धुन के साथ गोलियों के धमाके: टीजर की शुरुआत आयुष के विजुअल के साथ होती है। अंधेरे में बैठे हुए वो गिटार पर कोई ट्यून बजा रहे हैं। स्पेशल कमांडोज जैसे कुछ किरदारों की एंट्री होती है, जो वहां किसी की तलाश में पहुंच जाते है। आयुष से सामना होने पर कमांडोज उन्हें चेतावनी देते हैं। कुछ ही देर में बाजी पूरी तरह से पलट जाती है। एएस 04 का निर्देशन कात्यायन शिवपुर कर रहे हैं। आयुष ने टीजर के साथ लिखा- बर्थडे पर कुछ एक्शन थ्रिल भी जरुरी है। आप सबका प्यार ही मेरी पहचान है। आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

दशहरे से दिवाली के बीच 2 फिल्मों का एलान: इससे पहले दशहरे के अवसर पर आयुष ने अपनी तीसरी मूवी AS 03 का टीजर के साथ घोषणा कर दी है। टीजर में आयुष को जंगल में एक्शन करते हुए दिखाया गया था और उनका रूप बहुत ही अलग दिख रहा था। टीजर के अंतिम दृश्य में बिजली कड़कती है और आयुष के पीछे रावण की आकृति उभरती हुई दिखाई दे रही है। इसके साथ कविता के अंदाज में लिखा गया था- कुछ लोगों के लिए राजा, कुछ लोगों के लिए राक्षस। कुछ लोगों के लिए अच्छा, कुछ लोगों के लिए बुरा। कौन हूं मैं? जल्द शिकार शुरू हो रहा है।  इन दोनों फिल्मों के एलान से पता चलता है कि आयुष ने दशहरे और दिवाली के बीच उनके खाते में दो फिल्में आ गयी हैं। उनका मूवी करियर रोमांटिक फिल्म लवयात्री से शुरू हुआ था, जिसका निर्माण सलमान खान ने किया था।

फ़िल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली सुजैन, आखिर क्यों दूर है इंडस्ट्री से

शादी की सालगिरह और दिवाली सेलिब्रेशन एक दूजे में खोए हुए दिखाई दिए रोहू और नेहू

'मुझे गोरी लड़की के साथ जाने पर पीटा', सुनक के PM बनने पर छलका इस स्टार का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -