शादी की सालगिरह और दिवाली सेलिब्रेशन एक दूजे में खोए हुए दिखाई दिए रोहू और नेहू
शादी की सालगिरह और दिवाली सेलिब्रेशन एक दूजे में खोए हुए दिखाई दिए रोहू और नेहू
Share:

वेडिंग एनिवर्सरी और दिवाली के इस अवसर पर नेहा नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत मैचिंग आउटफिट पहने दिखाई दिए। कपल ने फैमिली के साथ जमकर एंजॉय  कर रहे है। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने दिवाली सेलिब्रेशन के मध्य अपनी दूसरी शादी की सालगिरह भी धूमधाम से सेलिब्रेट की है। सोशल मीडिया पर सिंगर ने फंक्शन के कुछ तस्वीर साझा करते हुए पार्टी की झलकियां फैंस के साथ बाटी।

नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने सोमवार को दिवाली के साथ अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सिरी भी सेलिब्रेट की। इस खास दिन दोनों फैमिली के साथ मजकर मस्ती करते हुए दिखाई दिए। नेहा तस्वीरों में डबल खुश दिखाई दे रही है पति रोहनप्रीत की बाहों में सिंगर ने जमकर रोमांटिक पोज भी दिए। एनिवर्सरी पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने मैचिंग आउटफिट पहने।भी पहन रखे है साथ ही एक्ट्रेस ने एक डांसिंग वीडियो भी साझा कर दी है। नेहा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हमें शादी की बधाई। नेहा ने व्हाइट कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट पहना था जिसमें वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है । इसके ऊपर सिंगर ने ग्रीन दुपट्टा और ग्रीन चूड़ियां भी पहनी। वहीं रोहनप्रीत व्हाइट कलर के कुर्ता, पजामा और ग्रीन पगड़ी में दिखाई दिए।

एक वीडियो में रोहनप्रीत ने नेहा को किस किया तो सिंगर ने भी सरेआम पति के साथ लिपलॉक करते हुए अपनी खुशी व्यक्त कर दी है, वीडियो में नेहा रोहनप्रीत को लव यू बोलती हुई दिखाई दे रही है। नेहा ने एक फैमिली फोटो भी शेयर की है इसमें उनके साथ उनके भाई टोनी कक्कड़, उनके माता-पिता नीति कक्कड़ और ऋषिकेश कक्कड़ दिखाई दे रहे है।

'मुझे गोरी लड़की के साथ जाने पर पीटा', सुनक के PM बनने पर छलका इस स्टार का दर्द

आखिर क्यों सरेआम ईशा ने अमृता को जड़ दिया था थप्पड़

बुरी तरह से फ्लॉप हो सकती है ये बॉलीवुड फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -