फ़िल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली सुजैन, आखिर क्यों दूर है इंडस्ट्री से
फ़िल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली सुजैन, आखिर क्यों दूर है इंडस्ट्री से
Share:

सुजैन खान आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भले ही बॉलीवुड मूवी से दूर हैं। मगर, वह लाइमलाइट में हमेशा ही बनी भुई हटी है। उनकी लोकप्रियता किसी स्टार से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर भी वह खूब सक्रीय रहती हैं। अक्सर उन्हें बॉलीवुड पार्टियों में भी शिरकत करते देखा जाता है और अपने लुक्स और खूबसूरती को लेकर वह खूब तारीफें  भी बटोरती हुई दिखाई देती है। खबरों का कहना है कि सुजैन भले ही अभिनय की दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह मूवी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। तो चलिए जानते है उनके बारें में खास बातें... 

बता दें कि सुजैन  खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर संजय खान की डॉटर है। उनकी मां का नाम जरीन खान है। सुजैन के भाई जायद खान भी बॉलीवुड मूवी में किस्मत आजमा चुके हैं। वहीं, सुजैन की शादी भी बॉलीवुड घराने में हुई। गौरतलब है कि सुजैन के एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन खुद सुपरस्टार हैं और उनके पिता राकेश रोशन भी मशहूर अभिनेता भी है।

सुजैन खान एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं। एक्ट्रेस न होने के बावजूद वह अपने ग्लैमरस लुक की वजह से ही चर्चाओं का विषय बनी रही है। उनकी फैन फोलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। सुजैन खान ने इंटीरियर डिजाइनर की पढ़ाई अमेरिका के ब्रुक्स कॉलेज से की थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1996 में की थी। जिसके उपरांत सुजैन खान ने लंबे समय तक कई मशहूर ब्रांड और ई-कॉमर्स कंपनी के लिए काम किया था। 

सुजैन खान अपनी निजी जिदंगी के कारण काफी चर्चा में रहती हैं। ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्ते और तलाक की वजह से बहुत चर्चाओं सुर्खियों में रही हैं। सुजैन खान ने ऋतिक रोशन से वर्ष 2000 में विवाह हुआ था। शादी से पहले इन दोनों ने तकरीबन चार वर्ष तक एक-दूसरे को डेट किया था। विवाह के उपरांत  सुजैन खान और ऋतिक रोशन के बीच रिश्ते खराब होने की खबरें आने लगी थीं। इन दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया था। सुजैन इन दिनों एक्टर, मॉडल अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में दोनों साथ शिरकत करते हुए दिखाई देते है। 

शादी की सालगिरह और दिवाली सेलिब्रेशन एक दूजे में खोए हुए दिखाई दिए रोहू और नेहू

'मुझे गोरी लड़की के साथ जाने पर पीटा', सुनक के PM बनने पर छलका इस स्टार का दर्द

आखिर क्यों सरेआम ईशा ने अमृता को जड़ दिया था थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -