आस्था चौधरी : सांवले रंग के कारण मेकर्स ने किया रिजेक्ट, ये है पूरा मामला

आस्था चौधरी :  सांवले रंग के कारण मेकर्स ने किया रिजेक्ट, ये है पूरा मामला

टीवी की दुनिया में सीरियल केसरी नंदन में माधवी का भूमिका से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली आस्था चौधरी रंगभेद का शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने बताया कि दो शो के मेकर्स ने उन्हें उनके सांवले रंग की वजह से रिजेक्ट कर दिया था. इसके अलावा आस्था ने साक्षात्कार में बताया कि उनकी टीवी इंडस्ट्री में चुनौतीपूर्ण रोल की तलाश है. आज 20 जुलाई को उनके जन्मदिंन के अवसर पर आपको उनके जीवन में घटे इस वाकिए के बारे में विस्तार से बताने वाले है.

कवच महाशिवरात्रि से रातों-रात बाहर हुआ यह एक्टर, वजह कर देगी हैरान

अपने बयान में उन्होने आगे कहा कि "एक समय ऐसा भी था, जहां मुझे अपनी स्किन के रंग की वजह से रिजेक्ट कर दिया गया था. मुझे याद है कि दो शो के लिए मेरा चुनाव हो गया था. लेकिन फिर प्रोजेक्ट्स से यह कहकर निकाल दिया गया कि यह पंजाबी लड़की का भूमिका है, जिसके लिए आप फिट नहीं हो. यकीन मानिए ये निर्णय रातों-रात लिया गया था, जिससे मैं दंग थी. कुछ दिनों बाद सुनने में आया कि मेरा रंग सावला है, इसलिए मुझे रिजेक्ट किया गया. 

मुँह के बल गिरा कसौटी जिंदगी की 2, टीआरपी में आया बड़ा उछाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि वे अपने पहले दो शो में एक टिपिकल बेटी व बहू का भूमिका निभा चुकी थी. उसके बाद मुझे उसी तरह के शोज ऑफर हुए, जिससे मैं खुश नहीं थी. एक्ट्रेस होने के नाते मैं कुछ अलग करना चाहती थी. ऐसा नहीं था कि मुझे कार्य से ब्रेक लेना था. मुझे कुछ अलग करना था, लेकिन कुछ वर्षों बाद महसूस हुआ कि टीवी पर कुछ नया या अलग करने के लिए नहीं है. टीवी का एक अपना फॉर्मूला है, जो वर्षों से चलता आ रहा है. और इस समय में भी जारी है. 

कपिल शर्मा के मुंबई वाले घर में लगी भीषण आग, वीडियो हो रहा वायरल

इस महीने ऑफ-एयर होगा सोनी टीवी का यह पॉपुलर शो

'नच बलिये' छोड़ने के सवाल पर भड़कीं श्रद्धा आर्य, कहा- 'मुझे चोट लग गई...'