फिरंगी पति के साथ लिपलॉक करती हुई नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस
फिरंगी पति के साथ लिपलॉक करती हुई नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

प्यार के इस मौसम में आज से वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो गई है. ऐसे में सभी लव कपल्स अपने प्यार का इज़हार करने के लिए कुछ खास प्रिपरेशन कर रहे है. इस मौके पर कई सेलेब्स के रोमांटिक और किसिंग की फोटोज खूब वायरल हो रही है. और इन तस्वीरों में अगर किसी के किसिंग फोटोज को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है तो वो है टीवी एक्ट्रेस आश्का गोराडिया और उनके फिरंगी पति ब्रेंट गोबले. इस न्यूली मैरिड कपल के लिप किस करते फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है.

 

साल 2017 के दिसंबर में ही आश्का ने अपने फिरंगी बॉयफ्रेंड से शादी की थी. और इन दिनों ये कपल हिमाचल प्रदेश में अपना हनीमून सेलिब्रेट कर रहा है. ब्रेंट ने कल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है इन फोटोज में आश्का और ब्रेंट स्मूच करते हुए नजर आ रहे है.

ब्रेंट ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा भी था कि- 'ये आशका का पहला इंडियन स्नोफॉल था.' इसके साथ ही इस कपल के हनीमून की और भी लिपलॉक करती हुई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

आपको बता दे आश्का की ब्रेंट से दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने साल 2006 में रोहित बक्शी से शादी की थी, लेकिन किन्ही कारणों से साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद से ही आश्का ने ब्रेंट को डेट करना शुरू कर दिया था और साल 2016 में ही दोनों ने सगाई भी कर ली थी.

आश्का गोराडिया और ब्रेंट ग्लोब की पहली मुलाकात लास वेगास में के एक कॉन्सर्ट में हुई थी. ब्रेंट को यहाँ वीआईपी सेक्शन होस्ट करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. यही पर दोनों ने एक-दूसरे को देखा था और बस तभी से उनकी बातों और मुलाकातों का दौर शुरू हो गया था. और अब दोनों एक दूजे के हो गए.

खुद की नहीं बल्कि अपने जीजा की महबूबा तलाश रहे थे सल्लू मिया

ट्विंकल ने कहा- पीरियड्स के बहाने से महिलाए कभी भी छुट्टी ना मनाए

बिहारी बने ऋतिक, कर रहें है अपकमिंग मूवी की शूटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -