खुद की नहीं बल्कि अपने जीजा की महबूबा तलाश रहे थे सल्लू मिया
खुद की नहीं बल्कि अपने जीजा की महबूबा तलाश रहे थे सल्लू मिया
Share:

6 फरवरी के दिन बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने कुछ ऐसा कह दिया था जिसके बाद पुरे दिन उन्ही की चर्चा हो रही थी. दरअसल सलमान ने एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि- 'मुझे लड़की मिल गई.' सलमान के ट्वीट करते ही फैंस के बीच तो ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी. फैंस को तो बस इस बात की ख़ुशी थी कि जल्द ही सल्लू मिया की शादी होने वाली है. लेकिन सबको ये जानने की उत्सुकता थी कि आख़िरकार वो लड़की है कौन जिसने भाईजान के दिल पर राज़ कर लिया. फिर कुछ देर बाद ही सलमान ने एक और ट्वीट किया था जिसके बाद उन्होंने इस लड़की की बात से पर्दाफाश कर दिया था.

सलमान ने अपने अगले ट्वीट में लिखा था कि- Nothing to worry na @aaysharma ki film #Loveratri ke liye ladki mil gayi Warina, Toh dont worry na be happy na

यानी ये लड़की सलमान की कोई प्रेमिका नहीं थी बल्कि उनकी बहन अर्पिता शर्मा के पति आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म की एक्ट्रेस थी. इस एक्टेस का नाम वरीना हुसैन है. दरअसल सलमान जल्द ही अपने जीजा आयुष शर्मा को भी बॉलीवुड में एंट्री करवा रहे है. आयुष की डेब्यू फिल्म का नाम है "लवरात्रि". इस फिल्म के लिए सलमान को कब से एक अच्छी एक्ट्रेस की तलाश थी और शायद सल्लू मिया ने इस एक्ट्रेस की तलाश के लिए खूब मेहनत की थी और जब उन्हें हीरोइन मिल गई तो उन्होंने अपनी ख़ुशी ट्विटर के जरिये जाहिर की.

फिल्म लवरात्रि आयुष और वरीना दोनों की ही बॉलीवुड में पहली फिल्म है. इससे पहले वरीना टीवी पर कैडबरी सिल्क चॉकलेट के विज्ञापन में भी नजर आ चुकी है. वरीना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके बाद वो कई बड़े ब्रांड्स के विज्ञापन में भी नजर आ चुकी है. फिल्म लवरात्रि की शूटिंग इस महीने से ही शुरू हो जाएगी.

अपनी शादी के सवाल पर भड़की इलियाना, अजय देवगन को कहीं ये बात

ट्विंकल ने कहा- पीरियड्स के बहाने से महिलाए कभी भी छुट्टी ना मनाए

विराट को बेबी और स्वीटहार्ट कह गई ये बोल्ड अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -