+

रिलीज हुआ रानू मंडल का नया गाना 'आशिकी में तेरी', यूट्यूब पर हो रहा ट्रेंड

रिलीज हुआ रानू मंडल का नया गाना 'आशिकी में तेरी', यूट्यूब पर हो रहा ट्रेंड

अपनी आवाज के कारण सुर्ख़ियों में छाने वालीं रानू मंडल का नया गाना हाल ही में सामने आया है. जी हाँ, वह अपने एक वीडियो के जरिए सुपरस्टार बनी और अब रानू मंडल का एक और नया गाना रिलीज किया गया है. जी हाँ, आपको बता दें कि यह गाना हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैपी हार्ड एंड हीर' का है और इस गाने के बोल है 'आशिकी में तेरी'. जी दरअसल इस गाने को हिमेश रेशमिया और रानू मंडल ने साथ में गाया है और यह गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छा गया है.

 

आपको बता दे, हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैपी हार्ड एंड हीर' जल्द रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में रानू मंडल ने दो-तीन गाने गाए हैं, जिनमे से एक गाना यह है जो हाल ही में रिलीज हुआ है. इस समय रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का यह गाना नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है और इस गाने के वीडियो में हिमेश रेशमिया का कैप वाला लुक फिर से दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि इस गाने को रिलीज हुए अभी कुछ घंटे ही हुए है और इसे लाखों व्यूज मिल चुके है और रानू मंडल और हिमेश रेशमिया की जोड़ी ने फिर से धमाल मचा दिया है. आप सुन सकते हैं इस गाने में रानू की आवाज बहुत प्यारी है और उन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

आपको याद हो उन्हें राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के एक गाने ने स्टार बना दिया और रानू मंडल की आवाज से इम्प्रेस होकर ही हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया. फिलहाल रानू खूब सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं.

बबिता फोगाट ने कॉपी किया प्रियंका की शादी का लहंगा और चुरा ली वेडिंग डेट!

गोविंदा का भांजे कृष्णा बनना चाहते है विलेन, बहन आरती के बारे बताया ऐसा

दिशा पटानी के डांस वीडियो ने फैंस के दिलो की बड़ाई धड़कन