आरुषि हत्याकांड में कंपाउंडर ने किया नया खुलासा
आरुषि हत्याकांड में कंपाउंडर ने किया नया खुलासा
Share:

नई दिल्ली : रातों रात पूरी नोएडा में सुर्खियाँ बटोरने वाली मर्डर केस ने एक नई करवट ली है। इस बार राजेश तलवार के कंपाउंडर ने एक नया खुलासा किया है। जिसमें उसने CBI पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि CBI ने बयान बदलने और सरेंडर करने का दबाव डाला था। सहायक कृष्णा का यह नया वीडियो यू-ट्यूब पर डाला गया है जो एक घंटा लंबा है। इस वीडियो में साफ तौर पर यह देखा जा सकता है कि कृष्णा सीबीआई के तत्कालीन संयुक्त निदेशक अरुण कुमार पर आरोप लगा रहा है कि अरुण कुमार उस पर जबरन गुनाह कबूलने का दबाव डाला है और यह लालच दी है कि इससे उसकी सजा कम हो जाएगी।

ऐसे में आरोपी दंपति उनके नौकरो के नार्को टेस्ट के वीडियो के लिए याचिका दायर की है। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने याचिका इस आधार पर खारिज कर दी है कि यह पर्याप्त सबूत नही है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस प्रकार इस आरोप की डॉक्टरों ने दो बार पूछ-ताछ कर पुख्ता किया। पर वह बार-बार IG साहब का ही नाम लेता रहा। उसने यह भी कहा कि मैंने बार-बार कहा कि मैं यहाँ से कही नही जाऊँगा। मैने कोई गुनाह किया ही नही तो क्यों जाऊँगा।

वही अपने पक्ष में बचाव करते हुए अरुण कुमार का कहना है कि यह मूल सीडी नही है, वो लैब मे है। वही सीडी के साथ छेड़छाड़ के सवाल पर किसी भी प्रकार के टिपण्णी से इंकार किया और कहा कि मैं इस पर कुछ नही कहूँगा। यह टीवी पर दिखाया गया वीडियो है। इसकी प्रमाणिकता की जाँच हो। फिलहाल अरुण कुमार पटना में सीआरपीएफ के महानिरीक्षक है।     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -