जेटली पर आरोपों को पुख्ता करने के लिए AAP ने लिया कोहली के इंटरव्यू का सहारा
जेटली पर आरोपों को पुख्ता करने के लिए AAP ने लिया कोहली के इंटरव्यू का सहारा
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी डीडीसीए मामले को लेकर नरमी बरतने के मूड में नही है। डीडीसीए में गड़बड़ी होने के दावे को और पुख्ता करने के लिए आप पार्टी ने विराट कोहली के एक इंटरव्यू का सहारा लिया है। आप का दावा है कि राष्ट्रीय टीम के कई खिलाड़ी डीडीसीए में कथित अनियमितताओं के संबंध में पार्टी के संपर्क में थे। आप ने क्रिकेट निकाय को उसके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की चेतावनी भी दी है। गुरुवार को यह चेतावनी दी गई।

आप नेता आशुतोष ने डीडीसीए के कार्यवाहक अध्यक्ष चेतन चौहान के प्रस कांफ्रेंस का हवाला देते हुए कहा कि चौहान ने कहा कि डीडीसीए ने विराट कोहली जैसा प्रतिभाशाली खिलाड़ी दिया है, जो भारतीय टीम के कप्तान बने। साथ उन्होने यह भी दीवी किया कि विराट कोहली ने वित मंत्री अरुण जेटली की तारीफ की है।

आप नेता ने कहा कि उसी खिलाड़ी ने 18 दिसंबर को एक राष्ट्रीय दैनिक को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि अंडर-14 का खिलाड़ी बनने के लिए उन्हें समझौते करने को कहा गया था, जिसे उनके पिता ने खारिज कर दिया था। उस समय जेटली डीडीसीए के अध्यक्ष थे। यह परिलक्षित करता है कि डीडीसीए में अनियमितताएं थी। ऐसे में यह दिलचस्प है कि आरोपों के बाद कोहली समेत कई खिलाड़ी जेटली के समर्थन में आगे आए है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -