AAP विधायकों ने अपने ऑफिस में CCTV लगाने की मांग की
AAP विधायकों ने अपने ऑफिस में CCTV लगाने की मांग की
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायकों को जनता की बजाय खुद की सुरक्षा की चिंता इस कदर हो गयी है कि उन्होंने सरकार से अपने ऑफिस में सीसीटीवी कैमरे लगाने और सिविल डिफेंस वॉलेंटियर रखने की मांग की है. उनका कहना है कि जिस तरीके से विधायकों को अलग अलग आरोप में जेल भेजा जा रहा है उसे देखते हुए सीसीटीवी लगाना बहुत जरुरी हो गया है.

इस सम्बन्ध में गाँधी नगर से विधायक अनिल बाजपेयी का कहना है कि विधायकों ने ये मांग इसलिए की है ताकि उन पर आरोप लगाने वालो का पर्दा फाश किया जा सके. अनिल वाजपेयी का कहना है कि विधायकों को लगातार जेल भेजा जा रहा है. ऐसे में विधायकों के ऑफिस में अगर सीसीटीवी और सिविल डिफेन्स वॉलेंटियर तैनात रहेगा तो कोई भी झूठा आरोप नहीं लगा पाये. यही कारण है  कि 18 विधायकों नें विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा है.

वहीँ विधानसभा अध्यक्ष रामविलास गोयल ने भी कहा है कि विधायकों ने उनको पत्र लिखा है कि उनको ऑफिसों में सीसीटीवी लगाने के लिए लिए फंड दिया जाये. आपको बता दें बीते दिनों आम आदमी पार्टी के करीब 12 विधायक अलग अलग मामलों में जेल जा चुके हैं.

दिल्ली सरकार में मंत्री सतेंद्र जैन का कहना है कि विधायकों की सुरक्षा अब महत्त्वपूर्ण हो गयी है, जबकि इसकी प्रतिक्रया देते हुए बीजेपी के विधायक विजेंद्र गुप्ता का कहना था कि अपनों में रेवड़ी बँट रही है. केजरीवाल के उस वादे का क्या हुआ जिसमें उन्होंने कहा था कि महिलाओ को सुरक्षा दी जायेगी और इसके लिए 15 लाख सीसीटीवी लगाने का वादा किया था. वह वादा तो पूरा हुआ नहीं लेकिन अपने विधायकों की चिन्ता सताने लगी है. 

केजरीवाल सरकार और मोदी सरकार में ठनी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -