AAP विधायक अमानतुल्लाह का वो 'ख़ास' दोस्त फरार, जिसकी डायरी में छिपे हैं काली कमाई के राज़ !
AAP विधायक अमानतुल्लाह का वो 'ख़ास' दोस्त फरार, जिसकी डायरी में छिपे हैं काली कमाई के राज़ !
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष और ओखला से आम आदमी पार्टी (AAP) के MLA अमानतुल्लाह खान का बेहद ख़ास कौशर इमाम सिद्दिकी उर्फ लड्डन फरार हो गया है. दिल्ली पुलिस और ACB की टीम उसकी खोज में दबिश दे रही है. दरअसल, शुक्रवार को छापेमारी के दौरान ACB को कौशर के घर से 12 लाख नकद और अवैध हथियार बरमाद हुए थे. जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्टेशन में आर्म्स एक्ट का केस दर्ज कराया था.

इस दौरान कौशर के घर से 2 डायरी भी मिली थी. जिनमें पैसों के लेने देने का उल्लेख है. बताया जा रहा है कि इनमें एक लाल डायरी भी है, जिसमें हवाले के पैसे का लेनदेन के बारे में बहुत कुछ लिखा हुआ था. बता दें कि ACB ने शुक्रवार को MLA अमानतुल्लाह और उनके करीबियों के 5 ठिकानों पर छापा मारा था. इस दौरान MLA के दो करीबियों कौशर और हामिद के ठिकानों से हथियार व भारी मात्रा में नकदी मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने अमानतुल्लाह खान और हामिद को अरेस्ट कर लिया था, जबकि कौशर टीम से बचकर भाग निकला था. जिसकी अब खोजबीन की जा रही है.

शुक्रवार को छापेमारी के दौरान ACB के अधिकारी पर हमला और मारपीट करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने अमानतुल्लाह खान के 4 करीबियों को भी गिरफ्तार किया है. इस मामले में जामिया पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई थी. हिरासत में लिए गए व्यक्तियों ने अधिकारियों को छापेमारी के दौरान गाली-गलौच करते हुए मौके से जाने के लिए कहा था. यहाँ तक कि, अमानतुल्लाह के समर्थकों और रिश्तेदारों द्वारा अधिकारियों के साथ धक्का-मुक्की भी की गई थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने जिन लोगों को अरेस्ट किया है उनके नाम शकील अहमद, अफसर, अनवर, सिकंदर है.

बंगाल में TMC नेता की संदिग्ध मौत, घर में ही फंदे से लटकता मिला शव

कानपुर: सेप्टिक टैंक के अंदर उतरे 3 मजदूरों की जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत

'सरकार ऐसे मदरसों को तोड़ डाले, हमें कोई दिक्कत नहीं..', सर्वे पर बोले मौलाना मदनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -