सरेआम हुआ AAP के पार्षद का क़त्ल, बदमाशों ने जिम में दी दर्दनाक मौत
सरेआम हुआ AAP के पार्षद का क़त्ल, बदमाशों ने जिम में दी दर्दनाक मौत
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के मलेरकोटला में रविवार प्रातः AAP के पार्षद मोहम्मद अकबर का जिम में गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। तहरीर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा तहकीकात आरम्भ की। कुछ वर्ष पहले अकबर के बड़े भाई का भी गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था।  

अकबर ने कांग्रेस पार्टी से नगर पार्षद का चुनाव जीता था। पंजाब में सत्ता परिवर्तन के पश्चात् वे आम आदमी पार्टी में सम्मिलित हो गए थे। जिला पुलिस प्रमुख अवनीत कौर सिद्धू ने कहा कि मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी गई है तथा घटना को अंजाम देने वाले जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। विधायक डॉ. मोहम्मद जमील उर रहमान ने मोहम्मद अकबर के निधन पर दुख व्यक्त किया तथा कहा कि मृतक के परिवार को न्याय दिलवाया जाएगा।

वही दूसरी तरफ पंजाब से ही एक और घटना सामने आई थी जिसमे गुरदासपुर में एक 13 वर्षीय बच्चे पर पिटबुल डॉग ने अटैक कर दिया। हालाँकि, गनीमत यह रही कि बच्चे की जान बाल-बाल बच गई। किन्तु इस हमले में मासूम बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे बटाला के अस्पताल में एडमिट करवाया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। जिले के कोटली भाम सिंह इलाके में 13 वर्षीय गुरप्रीत सिंह पिता के साथ स्कूटर पर कहीं जा रहा था। इसी बीच रास्ते में पिटबुल ने उस पर अटैक कर दिया। 

चिकन को लेकर सतना में मचा बवाल, जानिए पूरा मामला

मेडिकल कॉलेज में देर रात रैगिंग करना छात्रों को पड़ा भारी, कॉलेज ने उठाया ये बड़ा कदम

रक्षाबंधन पर यात्रियों को बड़ा तोहफा! रेलवे चलाने जा रहा ये स्पेशल ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -