मेडिकल कॉलेज में देर रात रैगिंग करना छात्रों को पड़ा भारी, कॉलेज ने उठाया ये बड़ा कदम
मेडिकल कॉलेज में देर रात रैगिंग करना छात्रों को पड़ा भारी, कॉलेज ने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के शासकीय मेडिकल कॉलेज में जूनियर विद्यार्थियों से रैगिंग करने वाले सात सीनियर विद्यार्थियों पर देर रात एफआईआर दर्ज की गई। वहीं, कॉलेज प्रबंधन ने विद्यार्थियों पर कार्रवाई करते हुए सभी विद्यार्थियों को एक वर्ष के लिए कॉलेज से निष्कासित कर दिया है। कॉलेज प्रबंधन ने बचे विद्यार्थियों की पहचान होने के बाद उनके खिलाफ भी कार्रवाई किए जाने की बात कही गई है।

वही रैगिंग के मामले की शिकायत वार्डन डॉ. अनुराग जैन ने थाना औद्योगिक इलाके पुलिस से की थी। पुलिस ने इस मामले में सैलाना के आम्बापाड़ा निवासी मुकेश निनामा, आलोट के बामनखेड़ी निवासी पियूष पाटीदार, सैलाना के ग्राम रिछी निवासी करण मेडा, धार के खड़ियाघाट भानपुरा निवासी सावन कलमे, हतनारा निवासी निलेश पाटीदार, धार के डही कुक्षी निवासी दीपक निगवाल तथा मंदसौर के भानपुरा निवासी विशाल पाटीदार पर जूनियर विद्यार्थियों से रैगिंग करने एवं मारपीट के मामले में प्रकरण दर्ज किया है।

वही कहा जा रहा है कि जब हॉस्टल के वार्डन को रैगिंग की शिकायत प्राप्त हुई तथा वे तहकीकात के लिए निकले तो उनके ऊपर शराब की खाली कांच की बोतलों से हमला किया गया, जिसमें वह बच गए थे। पिछले कुछ माह के चलते एक बार फिर से रैगिंग का यह मामला सामने आने के पश्चात् कॉलेज प्रबंधन की तरफ से इस बार सख्त कार्रवाई की गई है। हाल ही में हुई इस घटना के चलते सीनियर विद्यार्थियों के द्वारा जूनियर विद्यार्थियों को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हुआ था, तत्पश्चात, इस मामले ने तूल पकड़ लिया।

रक्षाबंधन पर यात्रियों को बड़ा तोहफा! रेलवे चलाने जा रहा ये स्पेशल ट्रेनें

संजय अरोड़ा होंगे दिल्ली के नए पुलिस कमिश्नर, जानिए कौन है ये?

एयरपोर्ट की तरह बनने जा रहा है ये रेलवे स्टेशन, 148 करोड़ की लागत से होगा कायापलट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -