Aankh Micholi : '102 नॉट आउट' के बाद उमेश शुक्ला ला रहे है 'आंख मिचौली
Aankh Micholi : '102 नॉट आउट' के बाद उमेश शुक्ला ला रहे है 'आंख मिचौली
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने निर्देशक उमेश शुक्ला नई फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका टाइटल आंख मिचौली है। इसके अलावा यह एक फैमिली इंटरटेनमेंट फिल्म होगी। वहीं उमेश सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया के साथ मिलकर यह नया प्रोजेक्ट ला रहे हैं। इसके साथ ही आंख मिचौली से पहले उमेश शुक्ला ने अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर 102 नॉट आउट बनाई थी। यह फिल्म दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद भी आई थी। निर्देशक उमेश शुक्ला के नए प्रोजेक्ट आंख मिचौली में स्टार की भरमार है। इसके साथ ही फिल्म की कहानी एक अजब फैमिली के इर्दगिर्द घूमती है।

इसके अलावा फिल्म में अभिमन्यु दसानी, मृणाल ठाकुर परेश रावल, शरमन जोशी, दिव्या दत्ता, अभिषेक बनर्जी, दर्शन जरीवाला, गुरुशा कपूर और विजय राज हैं। इसके साथ ही जीतेंद्र परमार ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है और सचिन-जिगर ने म्यूजिक कंपोज किया है। उमेश शुक्ला ने कहा कि यह फिल्म मेरे दिल के काफी करीब है। इसके साथ ही इस फिल्म के लिए इतनी शानदार कॉस्ट को साथ लाने पर मुझे गर्व है। वहीं यह फिल्म के परिवार की कहानी है। इसलिए यह एक फैमिली इंटरटेनमेंट फिल्म हो सकती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यह फिल्म दिवाली के करीब रिलीज होगी। मैं वादा करता हूं कि फिल्म देखते वक्त ऑडियंश की हंसी नहीं रुकेगी। इसके अलावा सोनी पिक्चर इंटरटेनमेंट इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर विवेक कृष्णानी ने कहा कि उमेश शुक्ला वर्षों से काम कर रहे हैं। वह अपने फिल्म के विषय से दर्शकों को जोड़ देते हैं|  मैं गर्व के साथ कह सकते हैं कि इस फिल्म में हम फिल्म इंडस्ट्री के सबसे शानदार टैलेंट को साथ लेकर आ रहे हैं।

VIDEO: इरफ़ान खान की अंग्रेजी मीडियम का पहला गाना रिलीज़, बाप-बेटी में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

फिल्म 'चेहरे' के मेकर्स ने अन्नू कपूर को जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा

घोड़े के ऊपर दिए सोनम कपूर का बयान सुन भड़की इस एक्ट्रेस ने लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -