इंटरनेट पर वायरल हो रहा आम्रपाली ​दुबे का ये गाना
इंटरनेट पर वायरल हो रहा आम्रपाली ​दुबे का ये गाना
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर हिट जोड़ी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने किया बेहद हो चौंका देने वाला रोमांस वो भी बैडरूम में जिसे देख पागल हुए जा रहे है लोग और आज कल काफी पसंद कर रहे है और एक बार नहीं बल्कि 10 बार देख देख कर अपना मन बहला रहे है. इस लॉकडाउन की वजह से लोग ना तो कहीं जा पा रहे है और ना ही कहीं घूम पा रहे है इसलिए लोगो ने अपने एंटरटेनमेंट  के लिए भोजपुरी के नए पुराने गाने को अपना एंटरटेनमेंट बना लिए है.

सामंथा अक्किनेनी की 'यू टर्न' या नयनतारा की 'माया', जाने किसने किया कमाल

यही कारण है कि लोग इस लॉकडाउन में भोजपुरी के पुराने गाने का सहारा लेकर अपना एंटरटेनमेंट  कर रहे है. इसलिए आए दिन भोजपुरी के है पुराने गाने में फिर से नई जान आ गई है. कुछ ऐसा ही देखने को मिला है दिनेश लाल यादव और अम के गाने ” जब तू चीख लेबा हो ” जो फिल्म राम लखन के लिए तैयार किया गया था. भोजपुरी फैंस इनके इस रोमांस की काफी तारीफ कर रहे है और एक बार फिर से अपना ढेरो प्यार और आशीर्वाद दे रहे है.

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में कीर्ति सुरेश की हुई धमाकेदार एंट्री

वैसे तो ये गाना कुछ पुराना हो चुका है लेकिन जब आज भी इसे सुना जाता है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता है कि हम कोई पुराना गाना सुन रहे है ऐसा लगता है मानो आज ही रिलीज कि गई हो इस गाने को. गाने के बोल ही इतने अच्छे है कि हर किसी को सुने बिना रहा नहीं जाता है और हर कोई इस सुनकर अपनी पुरानी यादें को ताजा कर रहे है.गाने में दोनों की Chemistry लोगो को अपनी ओर खींच रही है.इतना ही नहीं लोगो ने इस गाने पर फिर से एक बार अपने अपने अंदाज में video बना रहे है और अपने वीडियों को अलग अलग app पर तेजी से वायरल भी करते नजर आ रहे है. सांग का video roposo,snack video,moj आदि जैसे पर video viral हो चुका है.

23 अगस्त से सा रे गा मा पा तेलुगु सीजन 13 होगा शुरू, राहुल ने किया शो को ग्रेस

5 सितंबर को ऑनलाइन रिलीज होगी साउथ अभिनेता नानी की फिल्म 'वी'

प्रभास और श्रुति हासन के ग्रीन इंडिया चैलेंज को राणा दग्गुबाती ने किया स्वीकार, फोटो की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -