भोजपुरी गाना 'झुमका झुलनिया दिहा' हुआ वायरल, यहां देखे वीडियो
भोजपुरी गाना 'झुमका झुलनिया दिहा' हुआ वायरल, यहां देखे वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत के रोमांटिक स्टार दिनेश लाल यादव (निरहुआ), आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी तीनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री में जाना माना नाम है और तीनों काफी पॉपुलर भी हैं. तीनों की ज्यादातर  फिल्में हिट होती है और गाने भी इतने जबरदस्त होते हैं कि यूट्यूब पर ट्रेंड करते हैं. लेकिन भोजपुरी गाने झुमका झुलनिया दिहा में तीनों को एक साथ देखने का भी अलग ही मजा है. 

मलयालम टीवी की होस्ट का कहना है 2019 उनके लिए उमंग भरा रहा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि झुमका झुलनिया दिहा गाने में दिनेश लाल यादव कभी आम्रपाली दुबे के साथ तो कभी काजल राघवानी के साथ रोमांस करते हुए देखा जा सकता है. काजल और आम्रपाली के खींचातानी में दिनेश लाल दोनों के बीच फंसे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं रोमांस की बात करें तो इस गाने में आपको डबल नहीं बल्कि ट्रिपल रोमांस देखने को मिलेगा. ये गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर छाया हुआ है और जमकर वायरल हो रहा है. फैंस भोजपुरी गाने झुमका झुलनिया दिहा गाने को बार-बार देख रहे हैं.

बिग बॉस मलयालम 2 में अनूप चंद्रन ने किया यह खुलासा, घर के अंदर देखना चाहते है जीएस प्रदीप को

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इस गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और कल्पना ने इसे आवाज दी है. राजेश रजनीश ने इसके म्यूजिक को कंपोज किया है. हालांकि, ये वीडियो पुराना है लेकिन आप यकीन नहीं करेंगे कि यूट्यूब पर इसे 2 करोड़ से भी अधिक व्यूज मिले हैं. गाने में आम्रपाली और काजल काफी हॉट अवतार में नजर आ रहे हैं.बात करें गाना झुमका झुलनिया दिहा की तो, ये गाना भोजपुरी फिल्म आशिक आवारा का गाना है. आशिक आवारा  मार्च 2016 में रिलीज हुई थी.  फिल्म का निर्देशन सतीश जैन ने किया है. फिल्म में आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी एक दूसरे की सौतन की भूमिका में नजर आई. वहीं दिनेश लाल यादव दो पत्नियों के साथ रोमांस करते दिखे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी.

शेन निगम ने कॉमेडी उत्सव पर मांगी माफ़ी, जानिये था कारण

bigg boss kannada 7 : बिगबॉस के घर से बेघर हुई चैत्र कोट्टूर, बाहर जाने के बाद यह रहा रिएक्शन

उमाश्री की 'चिनारा चिल्ली' का प्रीमियर की डेट है 5 जनवरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -